मंझौल में हो रही लगातार चोरी से मचा हड़कम्प, दिनदहाड़े साइकिल पे लदा गैस सिलिंडर हुआ चोरी

मंझौल : मंझौल ओपी क्षेत्र में चोरी की घटना अब आम हो गयी है। सोमवार को सिवरी निवासी देवनारायण तांती के पुत्र रंजन कुमार ने थाना में आवेदन देकर दुर्गास्थान के समीप एक दुकान से समान लेने क्रम में साइकिल और उसपे लदे भरा हुआ एलपीजी गैस सिलिंडर चोरी होने की शिकायत की है।इस बाबत पीड़ित ने बताया काफी खोजबीन करने के बाद भी नहीं मिली तो तो ओपी में जाकर न्याय की गुहार लगाई है। वही ओपी अध्यक्ष सुबोध कुमार ने पूछने पर अनभिज्ञता जाहिर किया।

विगत दिनों दर्जनों चोरी का मामला आया सामने , पुलिस के हाथ लगे सिर्फ एक मंझौल बस स्डैंड स्थित विभिन्न दुकानों मे लॉकडाउन के दौरान चोरी मामला सामने आ रहा है. उक्त चोरी के मामला को लेकर दुकानदारों मे बेचैनी देखी जा रही है. जानकारी अनुसार चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिन दहाड़े मोटरसाइकिल की चोरी कर भी चंपत हो जा रहे हैं. बताया जाता है पिछले दिनों अनुमंडल कार्यालय परिसर, बस स्टैंड एवं एसबीआई एटीएम के पास से कई सायकिल एवं मोटरसाइकिल की चोरी की जा चुकी है. जबकि रात के अंधेरे में टोले मुहल्ले से सोए अवस्था में लोगों के सिरहाने से मोबाइल की चोरी के साथ दुकानों में भी चोरी का सिलसिला चल पड़ा है.

जिससे मुहल्ले वासियों एवं बस स्टैंड के दुकानदारों मे बेचैनी का बढ़ना लाजिमी है. इस संबंध एक दुकानदार बमबम सिंह के आवेदन पर थाने में प्रार्थमिकी संख्या-137/20 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उक्त बाबत ओपी अध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया चोरी के मामले में नामजद अभियुक्त राजीव मल्लिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. एक आंकड़ा की माने तो जितनी चोरी की घटना हुई उसमें से मंझौल पुलिस के हाथ 90 प्रतिशत मामलों में खाली है।