पुलिस की पिटाई से युवक घायल पीएचसी छौड़ाही में भर्ती

छौड़ाही(बेगूसराय) : छौड़ाही ओपी क्षेत्र के सावंत पंचायत के मोईन टोला पनसल्ला मोड़ स्थित एक घर में छौड़ाही पुलिस की गश्ती दल ने में घुसकर एक परिवार को बेरहमी से पिटाई कर दी। पीएचसी छौड़ाही में इलाज के बाद रेफर घायल विक्रम चौधरी ने घटना के संबंध में बताया कि वह अपने पिता रामसागर चौधरी और स्वजनों के साथ दरवाजे पर बैठे थे।

तभी छौड़ाही ओपी के गश्ती दल में शामिल पुलिस अधिकारी पुलिसकर्मियों के साथ घर में दरवाजे पर आकर शराब पीने का आरोप लगा उठा कर ले जाने लगे। घायल ने कहा कि उसने शराब नहीं पीने की बात कह जबरन लेजाने का विरोध किया तो पुलिस अधिकारी ने राइफल के बट और डंडे से ताबडतोड प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बचाने आए स्वजनों को भी पिटाई की गई। जब ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों के अत्याचार का विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने एक ग्रामीण को भी पीट दिया। तब ग्रमिणों ने भी पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी।

आक्रोशित ग्रामीणों के तेवर देख मार खाते पुलिसकर्मियों ने भाग कर जान बचाई। वहीं ग्रामीणों ने छौड़ाही चेरियाबरियारपुर सड़क को पनसल्ला मोर पर जाम कर दिया है। दूसरी तरफ घायल युवक को पीएचसी छौड़ाही लाया गया जहां उसकी स्थिति देख बेगूसराय रेफर कर दिया गया है। ग्रामीणों ने बेगूसराय एसपी को घटना की सूचना दे दोषी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस संबंध में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश ने कहा है कि ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना मिली है। विस्तृत जानकारी बाद में दी जाएगी।