जिले में रुक नहीं रहा जलजमाव, विरोध में सड़क जाम का सिलसिला जारी

छौड़ाही, बेगूसराय : कई दिनों से हो रहे लगातार बारिश से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। छौड़ाही प्रखंड के एकंबा, शाहपुर, सांवत आदि पंचायत के सैकड़ों घरों में कई दिनों से बारिश का पानी जमा है । जल निकासी की गुहार लगा थक चुके आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को दौलतपुर मालीपुर सड़क को शाहपुर चौक पर बांस बल्ला लगाकर जाम कर दिया।

सड़क जाम कर रहे कविता देवी, सुमित्रा देवी, संतोष कुमार आदि सैकड़ो लोगों का कहना है कि शाहपुर पंचायत के वार्ड नंबर 1 से 7 तक के तमाम घरों में कहीं ठेहुना तो कहीं कमर तक बारिश का पानी जमा हो गया है। एक सप्ताह से यही स्थिति है। खाना सोना सब बंद है। मुखिया से लेकर अंचलाधिकारी तक कई बार जल निकासी हेतु गुहार लगा चुके हैं। लेकिन कोई भी अधिकारी अतिक्रमण कर बंद किए गए पुलिया को खुलवाने की कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

इसलिए सड़क जाम कर दिया है। ग्रामीणों का कहना था कि पानी के बदबू एवं हो रहे रोग से मरने से अच्छा है कि सड़क पर ही अपना प्राण त्याग दें । लगभग 4 घंटे तक सड़क पर आवागमन बाधित रहने के बाद छौड़ाही पुलिस एवं स्थानीय प्रशासन जल निकासी के लिए व्यवस्था करने का आश्वासन दे सड़क जाम समाप्त करवाया।