बिजली की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने किया बवाल, बिजली विभाग के अधिकारियों पर कारवाई की मांग

छौड़़ाही (बेगूसराय) : जिले के छौड़ाही ओपी क्षेत्र के सावंत पंचायत के बखड्डा गांव के ग्रामीणों ने मंगलवार को जर्जर बिजली पोल से तार के टूट कर गिर जाने एवं अनियमित विद्युत आपूर्ति को ले दौलतपुर मालीपुर मुख्य पथ को बखड्डा गांव में जाम कर दिया। सड़क जाम के कारण दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई।इस संदर्भ में सड़क जाम कर रहे ग्रामीण अमित कुमार, मनोज राय, गंगा शर्मा, बिट्टू, अनिल कुमार, पलटू राय, लोकेश यादव, सुनील कुमार आदि ग्रामीणों का कहना था कि बखड्डा गांव में गरे बिजली पोल आधा झुक गया है।

इस झुके बिजली पोल पर इतना घटिया किस्म का तार लगा हुआ है कि जोड़ने के बाद प्रत्येक एक घंटे पर ही तार टूट कर गिर जा रहा है। टूट कर गिरे इन बिजली तार के संपर्क में आकर गांव के दर्जनों बच्चे घायल हो चुके हैं। बिजली विभाग को इस संदर्भ में दर्जनों बार लिखित व मौखिक शिकायत दी जा चुकी है। मात्र 4 से 5 घंटे ही बिजली रह पा रहा है। ग्रामीण बिजली विभाग के दोतरफा हमले से परेशान हैं। टूटा तार जहां लोगों की जान लेने पर आमादा है वहीं बिजली गुल रहने के कारण उमस भरी गर्मी लोगों को उबाल रही है।

ग्रामीण का कहना था कि बीडीओ, सीओ और बिजली विभाग हमारी सुन नहीं रहा है। इसलिए सड़क जाम कर जिलाधिकारी महोदय तक अपनी बात को पहुंचाना चाह रहे हैं। दूसरी तरफ सड़क जाम की सूचना पर छौड़ाही पुलिस जाम स्थल पहुंच 2 घंटे से सड़क जाम को समाप्त कराने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन बिजली विभाग के जिम्मेदार कर्मचारियों पर कारवाई के बाद हीं सड़क जाम समाप्त करने पर अडिग हैं।