अनट्रेंड बाइक चालक ने मारी सीधी टक्कर वृद्ध की गई जान , पुलिस बनी रही अनजान

छौड़़ाही (बेगूसराय) : छौड़ाही ओपी क्षेत्र के मालपुर पंचायत के श्यामपुर गांव के ग्रामीण पथ पर तेज रफ्तार बाइक के धक्के से बैंक जा रहे एक वृद्ध की मौत हो गई। सूचना के बावजूद छौड़ाही पुलिस के नहीं पहुंचने पर स्वजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इस संदर्भ में मृतक मालपुर पंचायत के श्यामपुर निवासी आनंदी सहनी के स्वजनों ने बताया कि 59 वर्षीय आनंदी सहनी ग्रामीण बैंक लखनपट्टी जो सैदपुर गांव में अवस्थित है जा रहे थे।

श्यामपुर एवं सैदपुर गांव के बीच सुनसान स्थल पर स्थित भोला बाबा लंगौटा बाबा स्थान के सामने बाइक सीख रहे दो युवक अचानक तेज रफ्तार से वहां पहुंच गए। तेज रफ्तार असंतुलित बाइक को देखकर वृद्ध सड़क से नीचे उतर गया। अनट्रेंड बाइक चालक बाइक रोकने के क्रम में और तेज गति से बाइक को भगा ठीक सामने से वृद्ध को जबरदस्त ठोकर मार दिया। टक्कर लगते ही वह कई फिट उछलकर सड़क पर गिर गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक सवार दोनों युवक घायल को वहीं छोड़कर फरार हो गए।दूसरी तरफ ठोकर की जोरदार आवाज से आसपास के ग्रामीण वहां पहुंच घायल को स्थानीय ग्रामीण चिकित्सक के पास ले गए जहां, चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया कि घटना की सूचना छौड़ाही पुलिस को दी गई लेकिन वहां से कोई रिस्पांस नहीं मिला। स्थानीय मुखिया जी को घटना की सूचना दी गई और शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। दुर्घटना में वृद्ध के दर्दनाक मौत के बाद स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मालपुर पंचायत के मुखिया ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी है। उन्होंने धक्का मारने वाले बाइक चालक जो बगल के गांव के ही बताए जा रहे हैं से उचित मुआवजा दिलवाने का भी आश्वासन दिया।