बेगूसराय : दो दिन पहले मंदिर से भगवान की मूर्ति चोरी अब विद्यालय के स्टोर रूम का ताला तोड़कर चावल चोरी

Chawal

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में बुलंद हौसलों के साथ चोरों ने छौड़ाही ओपी क्षेत्र के मध्य विद्यालय शेखाटोला एकंबा के स्टोर रूम का ताला तोड़ 15 दिन के अंदर तीसरी बार चोरी कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। चोरों ने विद्यालय के सामग्रियों को भी तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। बताते चलें कि दो पहले ही ओपी क्षेत्र में करोड़ों की बेशकीमती मूर्ति चोरी होने की वारदात भी हुई है। वहीं इस चोरी की घटना के संबंध में मध्य विद्यालय शेखटोला एकंबा के प्रभारी प्रधानाध्यापक संतोष कुमार सहनी ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण विद्यालय बंद है।

आज ग्रामीणों ने सूचना दी कि विद्यालय में चोरी हो गई है। इसके बाद सरपंच एवं अन्य लोगों के साथ विद्यालय आने पर देखा कि स्टोर रूम का ताला टूटा हुआ है। स्टोर रूम में रखे चावल में से पांच बोरा चावल गायब था। वहीं चोरों ने विद्यालय में लगे नल-जल योजना के नल एवं पाइप क्षति ग्रस्त कर दिया। शौचालय एवं अन्य जगह पर उपकरणों को भी तोड़-फोड़ दिया गया। स्टोर रुम में रखें विद्यालय के किमी सामान को भी तोड़-फोड़ कर बर्बाद कर दिया गया।प्रधानाध्यापक ने बताया कि विद्यालय में 15 दिन के अंदर तीसरी बार चोरी की घटना घटित हुई है। जिसमें बिजली मोटर, पाइप, 10 बोरा चावल के साथ कीमती सामान की चोरी कर ली गई है। कहीं ताले तोड़ दिए गए हैं दरवाजे को भी क्षतिग्रस्त चोरों ने कर दिया है।

जिससे शिक्षक भी अपने आप को असुरक्षित महसुस कर रहे हैं। घटना की सूचना छौड़ाही पुलिस को दी गई है। चोरी की घटना की सूचना पर विद्यालय पहुंच ग्रामीणों का कहना था कि इधर एक पखवाड़े से लाकडाउन लगा है। लोग जादातर घरों में रहते हैं। छौड़ाही पुलिस कभी गस्ती के लिए इधर नहीं आती है। जिससे चोरों का मनोबल बढ़ गया है। विद्यालय में तीन बार चोरी हो गई।आज तो दिनदहाड़े विद्यालय का ताला तोड़ चोरों ने बड़े मनोबल का परिचय दिया है। छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार में बताया की सूचना मिली है जांच कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page