दुष्कर्म करने का विरोध करने पर मां-बेटी को पीट पीटकर किया अधमरा, छौड़ाही पीएचसी में चल रहा है इलाज

rape-bgs-1

न्यूज डेस्क : छौड़ाही ओपी क्षेत्र के अमारी पंचायत के एक गांव में मां बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने एवं विरोध करने पर मां बेटी को पीट-पीटकर अधमरा कर देने की घटना से ग्रामीण स्तब्ध हो गए। बचाने गए एक ग्रामीण भी बुरी तरह घायल हो इलाज रत हैं। सभी घायलों का इलाज छौड़ाही पीएचसी में चल रहा है।घटना के संबंध में छौड़ाही ओपी क्षेत्र के हुलासी टोल अमारी निवासी महिला (सबीना खातून) ने छौड़ाही ओपी में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि महिला अपने घर में अकेली थी। सोमवार दिन के लगभग 4:00 बजे उन्हीं के ग्रामीण मोहम्मद गुलाब कलीम अचानक घर में घुस गया और स्टांप पर निशान देने का दबाव बनाने लगा। महिला ने निशान देने से मना कर दिया। इसके बाद मोहम्मद गुलाब महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। जिस पर महिला बचने के लिए जोर जोर से चिल्लाने लगी। चिल्लाहट सुन उनकी बेटी दौर कर अपने मां की इज्जत बचाने आई एवं ग्रामीणों को आवाज देकर बुलाने लगी। इसी बीच मोहम्मद फजलू, मोहम्मद मेहताब मोहम्मद आफताब मोहम्मद गुलाब सभी मिलकर मां बेटी के साथ जबरदस्ती करने लगे।

इसी बीच चिल्लाहट सुन ग्रामीण जब वहां जुटने लगे तो सभी आरोपित लोहे की रॉड एवं लाठी-डडे से मां बेटी को बेरहमी से पीट पीट कर घायल कर दिया। महिला को बचाने गए ग्रामीण मोहम्मद अल्तमस को भी लोहे की रॉड से पीटकर अधमरा कर दिया गया। ज्यादा संख्या में ग्रामीणों को जुटते एवं माहौल बिगड़ते देख सभी आरोपित वहां से फरार हो गए। ग्रामीणों ने तीनों घायलों को इलाज के लिए पीएचसी छौड़़ाही में भर्ती करवा सूचना पुलिस को दी।घटना के बाद गांव में काफी तनाव व्याप्त हो गया है। ग्रामीण बलात्कार का प्रयास करने वाले आरोपित की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस संदर्भ में छौड़़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार का कहना है कि महिला द्वारा आवेदन दिया गया है। मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है ।

You cannot copy content of this page