बेगूसराय में शराब के नशे में डीजे पर झूम रहे हुड़दंगियों को मना करना वृद्ध को परा महंगा, दौरा दौरा कर वृद्ध को …

Chorahi

छौड़ाही ( बेगूसराय ) : बेगूसराय के छौड़ाही में एक कार्यक्रम में देर रात तक तेज आवाज में बज रहे डीजे को बंद करने या आवाज कम कर देने को कहना एक वृद्ध को महंगा पड़ गया। शराब के नशे में धुत हुड़दंगियों ने वृद्ध को दौड़ा दौड़ा कर पीट कर अधमरा कर दिया। हमलावर ने वृद्ध का दांत तक तोड़ दिया। बचाने आए कई स्वजन भी पिटाई से अधमरा हो पीएचसी छौड़ाही में इलाज रत हैं। छौड़ाही पुलिस मामले को संज्ञान में ले कार्रवाई में जुट गई है।

पीएचसी छौड़ाही में इलाज कराने पहुंचे छौड़ाही ओपी क्षेत्र के एजनी निवासी रामबालक साह, सूर्यनारायण साह आदि का कहना था कि रामबदन साह 80 वर्षीय वृद्ध हैं उन्हें ह्रदय रोग है। गांव के ही रामबालक दास के पुत्र का मटकोर कार्यक्रम था। जिसमें मंगलवार की रात 12:00 के बाद भी बहुत ही तेज आवाज में एजनी निवासी मुकेश दास, हेमंत दास आदि युवक शराब के नशे में धुत हो बहुत ही तेज आवाज में डीजे बजा रहे थे। तबीयत खराब होने लगा तो रामबदन आवाज अकेले वहां पहुंच हेमंत दास को डीजे बंद करने का आग्रह किया। इतना सुनते हीं नशे में धुत्त हेमंत दास ने कमर से पिस्तौल निकाल वृद्ध के मुंह पर बेरहमी से ताबड़तोड़ प्रहार कर उनका सभी दांत तोड़ डाला।

वृद्ध किसी तरह चंगुल से छूट कर भागे तो नशे में धुत युवकों ने दौड़ा-दौड़ा कर उन्हें पीटा। बचाने की आवाज लगाने पर उनके स्वजन जब वहां पहुंचे तो नशे में धुत हुड़दंगी युवकों ने उन लोगों पर भी लाठी-डंडे पिस्टल के बट से ताबड़तोड़ प्रहार कर सभी को अधमरा कर दिया। युवकों के हुड़दंग से ग्रामीणों की नींद देर रात में टूट गई और एकजुट हो उत्पाती युवकों का विरोध किया। जिससे हुड़दंग कर रहे हिंसक युवक वहां से भाग निकले। इसके बाद ग्रामीणों ने सभी घायलों को देर रात अस्पताल में भर्ती करवाया। जिसमें से वृद्ध रामबदन साह, उनके भाई रामशरण साह, पुत्र राजेश साह एवं एक अन्य स्वजन गंभीर रूप से घायल हो बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय गए हैं। जबकि चोटिल लोगों का इलाज पीएचसी छौड़ाही में चल रहा है। इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश का कहना है कि घटना के संबंध में आवेदन मिला है। कार्रवाई की जा रही है।

You cannot copy content of this page