चुनाव को लेकर जिला प्रशासन हाई अलर्ट : डीएम एसपी गाँव गाँव घूम भयमुक्त होकर निष्पक्ष मतदान के लिए कर रहे अपील

छौड़़ाही (बेगूसराय) : डीएम अरविंद कुमार एवं एसपी अवकाश कुमार ने समस्तीपुर जिले के सीमा छौड़़ाही प्रखंड के सिहमा से पार मालपुर तक फ्लैग मार्च निकाल मतदाताओं से भयमुक्त हो अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की। डीएम एसपी के नेतृत्व में सीआईएसएफ के दर्जनों हथियारबंद जवान सिहमा, रामपुर कचहरी, बड़ैपुरा, पार मालपुर आदि गांव में पैदल भ्रमण कर रहे थे।

समस्तीपुर जिले के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के नयानगर, मोहिउद्दीन पुर, मंगलगढ़, सकरपुरा, उदयपुर, बटहा, गोविंदपुर और बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर विधानसभा क्षेत्र के छौड़़ाही प्रखंड के बाजितपुर सहुरी,शाहपुर, अमारी, मालपुर और सिहमा पंचायत को बीचोबीच गुजरती सड़क अलग करती है। मतदाता को कोई भी गलत तत्व प्रभावित ना करें इसलिए मंझौल के एसडीपीओ सत्येंद्र सिंह एवं छौड़़ाही ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश को डीएम, एसपी ने विषेश सतर्कता बरतने का निर्देश दिया।

डीएम और एसपी ने पारमालपुर के मुशहरी टोला समेत अन्य वेवरेबल मतदान केंद्र से संबंधित मतदाताओं के घर घर जा उनसे मतदान अवश्य करने की अपील की। ग्रामीणों को नीडर हो मतदान केंद्र तक जाने एवं उनकी सुरक्षा का आश्वासन दिया गया। डीएम और एसपी ने दर्जनों ग्रामीणों एवं महिलाओं से बातचीत कर आत्मीयता दिखा विधानसभा चुनाव में आगामी तीन नवंबर को मतदान अवश्य करने का आश्वासन लिया। अधिकारियों ने अतिसंवेदनशील मतदान केंद्र के भौतिक स्थिति, सुरक्षा व्यवस्था आदि व्यवस्था का भी निरिक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।