December 1, 2022

परोड़ा पंचायत में प्रेम प्रसंग मामले में अपराधियों ने मां पिता एवं पुत्रकी पिटाई

Love

छौड़ाही (बेगूसराय) : युवक-युवती के प्रेम प्रसंग से गुस्साए बेखौफ हथियारबंद अपराधियों ने मंगलवार को दिनदहाड़े छौड़ाही ओपी क्षेत्र के परोड़ा गांव से एक युवक के अपहरण का करने का प्रयास किया। विरोध करने पर युवक के पिता को पीट कर घायल कर दिया। वहीं ग्रामीणों से घिरते देख अपहरण करने में विफल अपराधी पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए। अपराधियों की पिटाई से युवक एवं उनकी मां भी घायल हो गई।

घायलों का इलाज पीएचसी छौड़ाही में चल रहा है। घटना के संदर्भ में छौड़ाही ओपी में प्राथमिकी हुई है। इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी क्षेत्र के परोड़ा निवासी उमेश सहनी का कहना है कि उनके 21 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार सहनी का विगत एक वर्ष से गढ़पुरा थाना क्षेत्र के एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। बराबर मिलना जुलना था। कुछ दिन पूर्व दोनों कहीं चले गए फिर घर वापस आ गए थे।बहला-फुसलाकर लड़की को उनके घर वाले अपने साथ लेते चले गए। परंतु मानिकपुर के कुछ लोग इसी बात से कुछ लोग नाराज हो गए थे।

इसी बात को लेकर मंगलवार सुबह बोलेरो एवं बाइक पर सवार हाथ में पिस्तौल बंदूक तलवार आदि घातक हथियार से लैस हो गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मणिकपुर निवासी भगलू सहनी, छत्तीस कुमार, राजू सहनी, सचिन कुमार आधे दर्जनभर आरोपित उनके घर पर धावा बोल दिया आरोपित उनके पुत्र गुड्डू कुमार के सर पर पिस्तौल सटा अपहरण कर ले जाने लगे। इस बात का उनके पिता उमेश सहनी एवं मां कौशल्या देवी ने विरोध किया तो आरोपित पिस्तौल के बट एवं धारदार हथियार से तीनों व्यक्ति पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। जिससे उमेश सहनी का सर फट गया।

उनकी पत्नी कौशल्या देवी के हाथ में तलवार भोंक घायल कर दिया। वहीं पुत्र गुड्डू कुमार को भी पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद घसीटते हुए युवक गुड्डू कुमार को आरोपित गाड़ी में बैठने लगे तो हल्ला सुनकर ग्रामीण भी वहां जुट । आरोपित हथियार लहराते हुए ग्रामीणों को हटने को कहा इस पर ग्रामीण बदमाशों की घेराबंदी करने लगे। मौका पाकर आरोपित भी गाड़ी समेत भागने में सफल रहे। जिसके बाद ग्रामीणों ने तीनों घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों ने लिखित आवेदन देकर आरोपियों पर कार्रवाई हेतु प्राथमिकी करवा दी है।