बेगूसराय : लॉकडाउन में डीजे बजाने से किया मना तो युवक को पीटकर किया घाय ल

DJ

न्यूज डेस्क : बेगूसराय के छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बखड्डा गांव में लॉकडाउन के दौरान शराब के नशे में धुत युवकों को डीजे बजाने एवं हंगामा करने से मना करने पर एक अनुसूचित जाति के परिवार की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। पिटाई से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं उसके स्वजन भी चोटिल हो अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया है। पुलिस घटनास्थल पहुंच मामले की छानबीन कर रही है। इस संदर्भ में सावंत पंचायत के वार्ड नंबर नौ बखड्डा निवासी रामदेव दास द्वारा दर्ज कराए गए एफआईआर मे कहा गया है कि वह शुक्रवार की रात वह अपने दरवाजे पर बैठे थे।

उन्हीं के गांव के मोहम्मद शाहनवाज इकबाल, मोनू , मोहम्मद हुसैन, गुलाब, राजू, आदि लोग डीजे की तेज आवाज में डीजे बजाते हुए शराब के नशे में धुत हो उनके दरवाजे के आगे मजमा लगा कर डांस करने लगे। उन्होंने लॉकडाउन का हवाला दे भीड़ नहीं लगाने एवं डीजे बंद करने की बात उन लोगों से कहा। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि डीजे बजाने से मना करने पर हमलावर बौखला गए। आरोपितों ने रामदेव दास को अनुसुचित जाती से होने की बात कह जातिसूचक गाली देते हुए कहा तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई हमको डीजे पर बजाने से मना करने का। इसके बाद आरोपित हाथ में रखे पिस्तौल, लोहे की रॉड, लाठी भाला आदि घातक हथियार से उन पर हमला कर दिया। पिता रामदेव दास को बचाने आए पुत्र 25 वर्षीय रंजीत दास की हमलावरों ने बेरहमी से पिटाई कर दी।

स्वजन जब पिता पुत्र को बचाने आए तो उन्हें भी पीट पीटकर जख्मी कर दिया गया। इसकी सूचना घटनास्थल से मात्र 100 मीटर दूर छौड़ाही पुलिस को दी गई। घायलों का कहना था कि यहां एकमात्र हम लोग हीं अनुसूचित जाति परिवार से हैं। दबंग बराबर मारपीट एवं बहू बेटियों के साथ छेड़खानी का प्रयास करते हैं। जीना मुश्किल हो गया है।पुलिस को घटनास्थल पर आते देख सभी हथियारबंद हमलावर वहां से भाग गए। छौड़ाही पुलिस ने वहां तेज आवाज में बज रहे डीजे को उठाकर ले गई। वहीं ग्रामीणों की मदद से घायलों का इलाज के लिए पीएचसी छौड़ाही में भर्ती कराया गया। मालूम हो कि पांच दिन पहले इसी सावंत पंचायत के मुखिया रिंकू देवी एवं उनके पति प्रणव कुमार को भी लॉकडाउन का पालन कराने के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने गाली गलौज एवं धमकी दी थी। जिसकी जांच भी पुलिस कर रही है। इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने कहा कि घटना के संबंध में आवेदन प्राप्त हुआ है। प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

You cannot copy content of this page