बेगूसराय : कॉलेज जा रही छात्रा का अपहरण पुलिस नहीं दर्ज कर सकी है प्राथमिकी

Kidnap

न्यूज डेस्क : बेगूसराय के छौड़ाही ओपी क्षेत्र के शाहपुर पंचायत की एक नाबालिग महादलित छात्रा का कॉलेज जाने के दौरान अपहरण कर लिया गया। अपहरण के बाद छात्रा के पिता प्राथमिकी दर्ज करवाने के लिए छौड़ाही ओपी का चक्कर काट रहे हैं।वहीं अपहर्ता छात्रा के स्वजनों को हत्या कर देने की धमकी दे रहे हैं। इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी क्षेत्र के शाहपुर पंचायत निवासी सुरेश दास द्वारा छौड़ाही ओपी पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि विगत नौ अप्रैल को उनकी नाबालिग 16 वर्षीय पुत्री मेघौल कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी।

लेकिन वापस घर नहीं आई । स्वजनों के साथ मिलकर काफी खोजबीन किया तब दो दिन के बाद पता चला कि समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के अहिलवार वार्ड नंबर 5 निवासी बजरंगी यादव, खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के गोसाइमठ निवासी अंजलि कुमार हसनपुर थाना क्षेत्र के खराज निवासी रणधीर दास एवं छौड़ाही ओपी भोजा निवासी नीतीश कुमार जो गांव में ही उनके घर के बगल में सैलून चलाता है एक मत हो उनकी पुत्री का अपहरण कर लिया है। आवेदन में कहा गया है कि जानकारी मिलते हीं पुत्री के सकुशल बरामदगी एवं अपहरणकर्ताओं के विरुद्ध कारवाई हेतु आवेदन छौड़ाही पुलिस को दिया।

आवेदन देने के 3 दिन हो चुके हैं। अब तक पुलिस जांच पड़ताल के लिए भी नहीं आई है। वहीं बजरंगी यादव एवं उसके गैंग के अन्य अपराधी मोबाइल नंबर 73 610 18248 से बार-बार धमकी भरा कॉल कर रहे हैं। अपहर्ता कह रहा है कि पुलिस के पास भागदौड़ किया तो पुत्री के साथ साथ तुम्हारे परिवार का हत्या कर देंगे। इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार का कहना है कि आवेदन लेट से दिया गया है। आवेदन मिलते ही कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है। जल्द हीं छात्रा की सकुशल बरामदगी कर ली जाएगी।

You may have missed

You cannot copy content of this page