बेगूसराय में चोरों का कोहराम : ICICI बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में 70 हजार रुपये और कम्प्यूटर की चोरी

Chori ICICI

न्यूज डेस्क : जिले में चोरों ने कोहराम मचा रखा है। जिलेभर के अलग अलग थाना क्षेत्रों में लगातार हो रही चोरी की घटना में बेहतर पुलिसिंग की कलई खोलकर रख दी है। ताजा मामला बेगूसराय के छौड़ाही बाजार की है। जहाँ अंबेडकर चौक बखड्डा स्थित आरिका साइबर कैफे एवं आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में चोरों ने रविवार सुबह भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें नगदी समेत हजारों रुपए मूल्य के सामानों की चोरी कर ली गई।

आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बेंगा निवासी राजकमार रमण के पुत्र विक्रम कुमार द्वारा छौड़ाही ओपी में दर्ज कराए गए प्राथमिकी में कहा है कि वह छौड़ाही बाजार के बखड्डा अंबेडकर चौक स्थित कुशेश्वर यादव के मकान में ग्राहक सेवा केंद्र एवं साइबर कैफे चलाते हैं।शनिवार रात दुकान अच्छी तरह बंद कर घर चले गए थे। रविवार होने के कारण आज देर से दुकान पहुंचे। बाहर से सब ठीक था दुकान खोलने के बाद अंदर गए तो देखा कि छत के रास्ते वाला खिड़की खुला हुआ है। इसी में साइबर कैफ भी संचालित किया जाता है। साइबर कैफ एवं ग्राहक सेवा केंद्र के लैपटॉप कंप्यूटर मोबाइल आदि सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है। गल्ला भी टूटा हुआ था।

दुकानदार का कहना था कि गल्ला में रखे 70 हजार रुपए नगद गायब है। चोरों ने सिर्फ नगदी रूपये लिए, बांकी सामानों को तोड़फोड़ कर नष्ट कर दिया है। जिस कारण हजारों रुपए का नुकसान हुआ है। दुकानदार ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि पैरों के निशान से स्पष्ट होता है कि 2 से 3 चोर छत के रास्ते खिड़की खोल कर अंदर आ चोरी की घटना को अंजाम दिए हैं।

चोरी की घटना की सूचना मिलते ही आसपास के सैकड़ों दुकानदार वहां जमा हो गए एवं चोरी की बढ़ती घटना के पर चिंता व्यक्त करते हुए चोरों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग पुलिस से की है। वहीं सचना पर छौराही पुलिस घटनास्थल पहुंचे मामले की जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार का कहना है कि घटना के संबंध में लिखित सूचना मिली है।जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page