14 कार्टून अंग्रेजी शराब के साथ एक शराब तस्कर गिरफ्तार, बोलेरो और बाइक बरामद

छौड़ाही : दौलतपुर मालीपुर मुख्य पथ में छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बजरंगबली स्थान बखड्डा के पास गुप्त सूचना के आधार पर छौड़ाही पुलिस ने कारवाई कर प्रतिबंधित अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। शराब ढ़ोनेने में प्रयुक्त वाहन को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है।

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि शुक्रवार की भोर छौड़ाही ओपी के एस आई मदन मोहन पासवान एवं सशस्त्र बलों के साथ बजरंगबली स्थान बखड्डा के नजदीक गुप्त सूचना के आधार पर तलाशी अभियान चला रहे थे। उसी समय एक बोलेरो और बाइक पर सवार होकर जा रहे लोगों को रोका गया तो बोलेरो एवं तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन लोग पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए । वहींं बोलेरो पर सवार एक शराब तस्कर हसनपुर थाना क्षेत्र के सिद्धपुरा निवासी मोहम्मद नसीम के पुत्र मोहम्मद परवेज को 14 कार्टून प्रतिबंधित अंग्रेजी शराब जो बोलेरो में छुपा कर रखी गई थी के साथ दबोच लिया गया। 14 कार्टून मे कुल 126 शराब जप्त किया गया।

ओपी अध्यक्ष ने बताया कि शराब तस्करों ने भागने के क्रम में एक हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक भी छोड़ दिया गया था । बोलेरो और बाइक को जप्त कर लिया गया है। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर से भागने वाले शराब कारोबारी के संबंध में जानकारी मिली है। जिस आधार पर छापेमारी की जा रही है। उत्पाद अधिनियम के तहत गिरफ्तार आरोपित को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।