बेगूसराय के मंझौल में SH 55 पर शिक्षिका से हुई चेन स्नेचिंग, थानेदार ने कहा- हमको भी कुछ हल्का फुल्का पता चला

Manjhaul Thana

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में बदमाशों के हौसले सातवें आसमान पर हैं। जिले के अनुमंडल मुख्यालय मंझौल में मंझौल ओपी से कुछ सौ मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े बदमाशों ने शिक्षिका के साथ चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया । घटना ओपी क्षेत्र की मंझौल पंचायत चार स्थित सिवरी उत्क्रमित हाई स्कूल के सामने एसएच 55 पर गुरुवार की शाम की है। मिली जानकारी के अनुसार उक्त स्कूल की एक शिक्षिका प्रतिदिन की तरह स्कूल से घर लौटने वक्त बेगूसराय जाने के लिए एसएच 55 पर बस का इंतजार कर रही थी।

तभी मंझौल के तरफ से बाइक सवार दो हथियारबन्द बदमाश आ धमके। और हथियार का भय दिखाकर शिक्षिका के गले से सोने की चेन छीनने की कोशिश करने लगे। जिसका शिक्षिका ने विरोध भी किया । छीना झपटी के क्रम में उक्त शिक्षिका के सोने की चेन का कुछ टुकड़ा बदमाश ले भागने में सफल हो गए । परन्तु , घटनास्थल पर एक एंड्राइड फ़ोन गिर गया । जो कि कथित तौर पर उक्त बदमाश का बताया गया । घटना की जानकारी पाकर काफी मात्रा में ग्रामीण पहुंच गए । साथ ही मंझौल पुलिस के पीटीसी जवान पहुंचकर मामले की जानकारी ली। पीड़ित शिक्षिका ने मीडिया को किसी भी प्रकार की जानकारी देने से मना कर दी । वह बार बार बेसुध होकर गिर रही थी।

बताते चलें कि इनदिनों मंझौल ओपी में तय पद के अनुरूप पुलिस पदाधिकारी की अल्पता है। जिस कारण ओपी क्षेत्र में लॉ इन ऑर्डर की व्यबस्था चरमराई हुई है। वाबजूद इसके मंझौल थानेदार इस घटना की जांच के लिए घटनास्थल पहुंचने की जहमत नहीं उठा सके । दूसरी तरफ दिनदहाड़े एसएच पर सघन आबादी क्षेत्र में हुई चेन स्नेचिंग की घटना से इलाके में सनसनी फैल गया और भय का माहौल देखा जा रहा है। मंझौल ओपी अध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि हमको भी कुछ हल्का फुल्का पता चला । झप्पटामार वाला कुछ था । हम अभी मीटिंग में है। ज्यादा जानकारी घटनास्थल पर ही मिल सकेगा । अभी हमारे पास कोई आवेदन नहीं मिला है। सुने हैं हम भी घटना हुई है।

You may have missed

You cannot copy content of this page