आखिर क्यों कुवारें मर्दो को पसंद होती है शादीशुदा भाभियाँ – स्टडी में बाहर आई चौंकाने वाली बात

भाभियाँ

शादी के बाद संबंध बनाना वैसे तो हमारे समाज मे बेहद गलत माना जाता है,लेकिन पूरी तरह से ये सोच पुरुषों पर लागू नहीं होती है। अब समय के साथ इस सोच में बदलाव देखा जाने लगा है। शायद आपको ये जानकर अजीब लगे, लेकिन आज के दौर में शादीशुदा पुरुष हो या लड़के उन्हें शादीशुदा महिलाएं बेहद आकर्षित करती हैं। आज हम आपको पुरुषों के शादीशुदा महिलाओं को पसंद करने और उनकी तरफ आकर्षित होने की वजह के बारे में बताने जा रहे हैं-

आमतौर पर ऐसा कहा जाता है कि लड़कियों के चेहरे पर शादी के बाद निखार आ जाता है। क्योंकि शादी के बाद वो अपना खास ख्याल रखना यानि सज – संवर कर रहना शुरू कर देती हैं और उनके चेहरे पर चमक आ जाती है। एक कारण ये भी है कि पुरुष शादीशुदा महिलाओं को पसंद करते हैं।

शादी के बाद महिलाओं में हार्मोनल बदलाव भी आते हैं जिससे उनके चेहरे पर ग्लो आने के अलावा उनके व्यक्तित्व में भी निखार आ जाता है और पुरुष चाहकर भी खुद को दूर उनसे दूर नहीं रख पाते हैं।

अक्सर पुरुषों को केयरिंग महिलाएं पसंद आती हैं जो एक बच्चे की तरह उनका ख्याल रख सकें। हमेशा शादी के बाद लड़कियां पहले से ज्यादा केयरिंग बन जाती है।

लड़कियों की तुलना में शादीशुदा महिलाएं चीजों और बातों की ज्यादा समझदारी यानि मैच्चोर होती हैं और उसी के मुताबिक रिएक्ट भी करती हैं। यानि उनमें जिम्मेदारी वाली फीलिंग ज्यादा आ जाती है। अक्सर इसलिए लड़के रिश्ते के लिए शादीशुदा महिलाओं को पसंद करते हैं कि उसे परेशानी होने पर सही तरीके से सुलझाया जा सके।

पुरुष आमतौर पर एक साथ कई काम करने में खुद को असफल महसूस करते हैं और ऐसे में अक्सर उन्हें मल्टीटास्कर लोग पसंद आते हैं, जो एक साथ कई जिम्मेदारियां संभाल सकें। अब शादीशुदा महिलाएं घर और बाहर के कामों को भी आसानी से हैंडल कर लेती हैं। इसलिए पुरुष लड़कियों की तुलना में हमेशा शादीशुदा महिलाओं को ज्यादा पसंद करते हैं।