January 29, 2022

रोजाना रात में सिर्फ एक कप कॉफी पीने से दूर होगी पुरुषों की ये समस्याएं- जानिए

Cofee

डेस्क : आज हम आपको पुरुषों की एक ऐसी समस्या के बारे में बताने वाले हैं जिससे कई लोग वास्ता रखते हैं। बता दें कि अक्सर ही काम के दबाव के चलते पुरुष अपना यौन आकर्षण खो देते हैं जिससे वह अपने साथी के साथ असहज महसूस करते हैं। ऐसे में आयुर्वेदिक डॉक्टर, अबरार मुल्तानी का कहना है कि यदि मर्द रोज रात में एक कप कॉफी पीकर सोए तो उनकी सभी स्वास्थ्य समस्या दूर हो जाएगी।

डॉक्टरअबरार मुल्तानी का कहना है कि यदि हर मर्द एक कप कॉफी रोजाना पिए तो उसकी सारी समस्या दूर हो जाएगी। कॉफी की वजह से खून में कैफीन आता है, जो खून के एक एक कण को शरीर की सभी कोशिकाओं में ले जाता है। जो लोग स्टैमिना और परफॉर्मेंस सुधारना चाहते हैं वह कॉफी का इस्तेमाल कर सकते हैं। रोज कॉफी पीने से नपुंसकता भी खत्म हो जाती है।

डॉक्टर अबरार मुल्तानी के अनुसार यदि हर व्यक्ति कॉफी पिए तो उसकी सेक्स समस्या दूर हो जाती है और रोजाना इसके नियमित सेवन से अपने आपको अन्य पुरुषों के मुकाबले ज्यादा ताकतवर महसूस करते हैं। हालांकि इन बातों पर शोध लगातार चल रहा है और समय-समय पर नई रिपोर्ट आती रहती है।

5 Benefits of Drinking Coffee Every Morning 2021 | Breakfast Recipes - Food  Well Said

यदि आपको कॉफी नहीं पसंद है तो आप अपनी सेहत को बढ़ाने के लिए चुकंदर, शिमला मिर्च, किशमिश, अंजीर, अखरोट, सेब और केला का इस्तेमाल कर सकते हैं बता दें कि इन सभी में फाइबर, पोटेशियम, विटामिन, कार्बोहाइड्रेट, एंटी ऑक्सीडेंट, कैल्शियम, आयरन, मैंगनीज जैसे अनेकों पोषक तत्व मौजूद होते हैं जो सेहत के साथ साथ मर्दों की ताकत बढ़ने में उपयोगी होते हैं।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल