TATA कंपनी का नमक खाने वाले हो जाए सावधान! मार्केट में बिक रहा नकली नमक, ऐसे करें पहचान

TATA Fake Namak

डेस्क : अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो टाटा कंपनी की नमक का इस्तेमाल अपने खाने पीने की चीजों में करते हैं तो आपको सावधान होने की जरूरत है। इसका कारण यह है कि हरियाणा के कैथल शहर में टाटा कंपनी के नमक के नकली होने की जानकारी सामने आई है।

दरअसल, जब कैथल के जिंद रोड स्थित नवीन किराना स्टोर पर टाटा कंपनी की तरफ से नियुक्त किए गए कर्मचारियों की टीम ने कैथल की सीआईए की टीम के साथ रेड की तब वहां से भारी मात्रा में टाटा कंपनी का माल का लगा हुआ नकली नमक बरामद किया गया। इस तरह से नकली नमक का भंडाफोड़ हुआ। कंपनी के भेजे हुए कर्मचारियों ने बताया कि काफी दिनों पहले से उन्हें कैथल में नकली चाय और नकली नमक बनाने की सूचना मिल रही थी। इसके बाद उन्होंने इसके बारे में कैथल के एसपी को सूचना दी।

जिसके बाद एसपी ने तुरंत एक्शन लेते हुए सीआईए 2 टीम को कंपनी के कर्मचारियों के साथ जिंद रोड स्थित अग्रसेन धर्मशाला के पास नवीन किराना स्टोर्स पर भेज कर छापेमारी की। इस दौरान टीम को मौके से भारी मात्रा में नकली नमक मिला। उसी समय पुलिस ने नकली नमक को कंपनी के टीम के साथ अपने कब्जे में लिया। इसे लेकर कैथल की सीआईए 2 की परिसर में आए। बहरहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस यह भी पता करने की कोशिश कर रही है कि कैथल में नमक बनाने के के लिए क्या- क्या इस्तेमाल किया जाता था।