पत्नी अनुष्का के जन्मदिन पर विराट का स्पेशल मैसेज कहा,“भगवान का शुक्र है”

virat kohli

डेस्क : भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली की एक्ट्रेस वाइफ अनुष्का शर्मा 34 साल की हो गईं है। इस साल अनुष्का विराट के साथ RCB कैंप में है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के साथ अनुष्का ने अपना 34वां जन्मदिन मनाया।

RCB व भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा का जन्मदिन टीम के साथ मनाया। रविवार को अनुष्का के जन्मदिन के मौके पर विराट कोहली ने अपनी एक्ट्रेस वाइफ अनुष्का के लिए स्पेशल मैसेज के साथ RCB कैंप में मनाएं गए जन्मदिन की तस्वीरें के साथ पोस्ट की।

“भगवान का शुक्र है कि आप पैदा हुई है,” पूर्व RCB कप्तान ने अनुष्का के लिए अपने संदेश में लिखा। “मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हारे बिना क्या करूंगा। आप वास्तव में अंदर से सुंदर हैं,” विराट ने कहा। “सबसे प्यारे लोगों के साथ एक शानदार दोपहर थी,” स्टार बल्लेबाज ने आगे लिखा। विराट ने अपने इंस्टाग्राम व ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा।

विराट कोहली द्वारा पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, अनुष्का शर्मा ने कमेंट सेक्शन में पति को जन्मदिन की शुभकामना के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, “मेरे शब्द और मेरा दिल चुरा लिया (CHEESSSYYYYYY),” दिल के इमोटिकॉन्स के साथ।

विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जुड़े हुए है। इस सीजन कप्तानी फैफ डुप्लेसिस के हाथों में है। RCB की टीम 5 जीत, 5 हार के साथ पांचवें पायदान पर है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ विराट ने अर्धशतकीय पारी खेलकर फॉर्म में वापसी कर ली है।

वहीं इस बीच, अनुष्का अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘चकदा एक्सप्रेस’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी, एक फिल्म जो भारत की महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की राष्ट्रीय टीम के लिए क्रिकेट खेलने के उनके सपने को पूरा करने की यात्रा को दर्शाती है।