May 27, 2022

“Thala Is Back”- MS Dhoni का शानदार अर्धशतक, जानिए धोनी की पारी पर ट्विटर की प्रतिक्रियाएं

Dhoni Fifty KKR VS CSK

कैश रिच विश्वप्रसिद्ध Indian Premiere League के पंद्रावें सीजन का आगाज़ Kolkata KnightRiders व Chennai Superkings के बीच हुआ। नाइट्राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। चेन्नई की टीम को 6 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता की टीम भले ही मैच जीत गई लेकिन MS Dhoni एक बार फिर से क्रिकेट फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे।

2017 आईपीएल एडिशन के बाद पहली बार बतौर खिलाड़ी के रूप में खेल रहे टीम के कप्तान एमएस धोनी ने धमाकेदार प्रदर्शन कर दर्शकों का दिल जीत लिया। धोनी ने आखिरी अर्धशतक 2019 में RCB के खिलाफ लगाया था। धोनी ने KKR के खिलाफ 38 गेंदों पर नाबाद 50 रनों की पारी खेली। सीजन 15 की पहली फिफ्टी एमएस धोनी के बल्ले से आई। कुछ खराब शॉट व रन आउट के चलते जब धोनी बल्लेबाजी को उतरे तब टीम का स्कोर 81/5 विकेट था। Dhoni-Jadeja की जोड़ी ने आखिरी तीन ओवरों में 47 रन जोड़कर टीम को एक फाइटिंग टोटल तक पहुंचाया।

CSK की टीम ने 131/5 रन बनाए व KKR को 132 रनों का टारगेट दिया।एमएस धोनी ने मैच में एक समय पर 25 गेंदों में 15 रन बनाए थे आखिरी के तीन ओवरों में जड़ेजा के साथ मिलकर धोनी ने टीम के लिए 47 रन जोड़े।CSK की टीम को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा,पर MS Dhoni की पारी की हर जगह चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया अकाउंट्स पर क्रिकेट फैंस व दर्शक धोनी की तारीफ करते नही थक रहे। जानते है धोनी की पारी पर क्या रहा ट्विटर का रिएक्शन:-