December 1, 2022

IPL 2022: KKR को जी भर के चियर करती नजर आई Ananya Pandey और Suhana Khan,तस्वीरें हुई वायरल

suhana and ananya pandey

डेस्क : (IPL 2022)सीजन का आठवां मैच KKR व PBKS के बीच खेला गया। लो-स्कोरिंग थ्रिलर मुकाबले में नाइटराइडर्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेटों से मात दी। PBKS व KKR के मैच के दौरान अनन्या पांडे,सुहाना खान नाइटराइडर्स की टीम के लिए चीयर करती नजर आई।कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम का सीजन का तीसरा मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला गया।

IPL के लीग मैच के सभी मुकाबले इस बार मुंबई व पुणे के ग्राउंड पर खेले जाएंगे। पंजाब किंग्स के खिलाफ KKR को सपोर्ट करने पहुंचे टीम के मालिक Shahrukh Khan की बेटी सुहाना,बेटे आर्यन व अबराम। सुहाना व आर्यन खान की अच्छी दोस्त एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी स्टेडियम में KKR को सपोर्ट करते नजर आई। इससे पहले सीजन के पहले मुकाबले में आर्यन खान स्टैंड से टीम को चीयर करते हुए कैप्चर किए गए थे।

सुहाना ने KnightRiders के लोगो का टैंक टॉप पहना हुआ था,वही अनन्या सफेद टैंक टॉप में टीम को सपोर्ट कर रही थी। मैच से पहले सुहाना ने इंस्टाग्राम पर कार की स्टोरी शेयर करते हुए लिखा,”गेम-डे”। अनन्या पांडे ने भी इंस्टा अकाउंट पर स्टोरी साझा की । KKR की तीन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। टीम के गेंदबाजों ने कप्तान का फैसला सही साबित किया,पंजाब किंग्स की टीम 18.2 ओवरों में 137 रनों पर सिमट गई। कोलकाता की टीम ने 14.3 ओवर में लक्ष्य आसानी से हासिल कर 6 विकेटों से जीत दर्ज की।

इससे पहले IPL मेगा ऑक्शन 2022 में जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता, आर्यन खान व सुहाना खान ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। ऑक्शन के दौरान भाई-बहन ने आईपीएल बिडिंग में भागीदारी ली। स्टेडियम में केकेआर को सपोर्ट करती अनन्या व सुहाना की फोटो सोशल मीडिया साइट्स व एप पर खूब वायरल हो रही है।

केकेआर अपना अगला मुकाबला 6 अप्रैल को पुणे के MCA cricket ग्राउंड पर शाम 7:30 बजे पांच बार खिताब जीत चुकी मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी।