Shoaib Akhtar का Virat Kohli पर बड़ा बयान,” विराट कोहली अब तक के सबसे महान खिलाड़ी हैं “

virat kohli

भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली क्रिकेट जगत का बड़ा नाम है। विराट कोहली ग्लोबल सुपरस्टार है। सिर्फ भारत में ही नही बॉर्डर के पार भी विराट कोहली के चाहने वालों की कमी नहीं है।विराट कोहली खराब फॉर्म से जूझ रहे हो। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोहली का आखिरी शतक साल 2019 में आया था। IPL 2022 में भी कोहली का बल्ला खामोश ही रहा। कोहली के बल्ले से 16 मुकाबलों में 22.73 की औसत से 341 रन आए, जिसमें दो अर्धशतक शामिल रहे।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने खुद को विराट कोहली का फैन बताया। एक तरफ जहां क्रिकेट दिग्गज विराट के फॉर्म की आलोचना कर रहे थे। शोएब विराट के सपोर्ट में आए।“आप विराट कोहली के बारे में अच्छी बातें कहते हैं। उन्हें सम्मान दो। आप विराट कोहली को सम्मान क्यों नहीं देते? एक पाकिस्तानी होने के नाते मैं कह रहा हूं कि वह अब तक के सबसे महान खिलाड़ी हैं। मैं शर्त लगा सकता हूं कि वह 110 शतक बनायेगें,” अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा क्रिकेट को दिए एक इंटरव्यू में कहा।

फिर कोहली को सीधे संदेश में, अख्तर ने कहा: “डरो मत और आपको 45 साल की उम्र तक खेलना होगा। मौजूदा स्थिति आपको 110 शतक लगाने के लिए तैयार कर रही है। लोग आपके बारे में लिख रहे हैं, वे आपके खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं। दीवाली पर आप पोस्ट डालते हैं, आपकी आलोचना होती है। वे आपकी पत्नी, आपके बच्चे के बारे में ट्वीट करते हैं। इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। प्रकृति आपको 110 टन स्कोर करने के लिए तैयार कर रही है। इसलिए, मेरे शब्दों को ध्यान में रखें और इसे बाहर निकालना शुरू करें आज से ही।” अख्तर ने कहा।

कोहली को होने वाली साउथ अफ्रीका की सीरीज में आराम मिला है। भारत व साउथ अफ्रीका के बीच 5 T -20 अंतराष्ट्रीय मैचों की सीरीज 9 जून से खेली जाएगी।