December 10, 2022

Andre Russell की पारी देख खुश हुए शाहरुख खान, कहा- काफी दिन बाद ऐसे गेंद उड़ते देखा …

Andre Russell

IPL सीजन 15 के आठवें मुकाबलों में KKR व PBKS आमने -सामने रही। नाइट्राइडर्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेटों से मात देकर जीत पर कब्जा किया। अपना पहला मुकाबला जीत चुकी किंग्स की टीम KKR से 6 विकेटों से हार गई।

पहले टॉस जीतकर KKR ने गेंदबाजी का चुनाव किया। बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम कुछ खास कमाल नही कर पाई। 137 रनों के साधारण स्कोर पर पंजाब की टीम 18.2 ओवरों में सिमट गई। उमेश यादव ने 4 ओवरों में 23 रन,1 मेडन ओवर डालकर 4 विकेट झटके। 137 रनों का पीछा करने उतरी नाइट्राइडर्स की टीम ने 14.3 ओवरों में लक्ष्य को हासिल कर,पंजाब किंग्स को 6 विकेटों से मात दी।

KKR तीन में से अपने दो मुकाबले जीत चुकी है।KKR की जीत में अहम योगदान दिया टीम के सीनियर खिलाड़ी Andre Russell ने। पिछले दो सीजन साधारण प्रदर्शन करने वाले रसल ने 31 गेंदों पर नाबाद 70 रनों की पारी खेली। रसल ने 225.8 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 8 विशाल छक्के जड़े, वहीं उनकी पारी में 2 चौका भी शामिल रहा।

टीम के मालिक Shahrukh Khan ने Knightriders की जीत पर टीम को बधाई दी, रसल के शानदार पारी के लिए उनकी सराहना की। किंग खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा,”आपका फिर से स्वागत है मेरे दोस्त @Russell12A काफी समय बाद गेंद को इतना ऊंचा उड़ते हुए देखा। @y_umesh शानदार, @ShreyassIyer15 और उनकी टीम के लिए शाबाश! शुभ रात्रि लड़कों।

इससे पहले सुहाना खान,आर्यन खान,अबराम खान व अनन्या पांडे KKR को स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ चीयर करते नजर आए। नाइटराइडर्स 3 में से दो जीत के साथ पॉइंट्स टेबल पर बरकार है।