IPL 2022: SRH के खिलाफ 99 रन पर आउट होने के बाद रुतुराज गायकवाड़ का रिएक्शन इंटरनेट पर वायरल – देखें

Ritu Raj Gaikwad

डेस्क : रविवार को हुए दूसरे डबल हेडर मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स व सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आमने सामने थी। हाई स्कोरिंग थ्रिलर गेम में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने हैदराबाद को 13 रनों के अंतर से मात दी।चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 202 रन बनाए। टीम के ओपनर रितुराज गायकवाड़,डेवोन कन्वे ने अर्धशतकीय परियों की बदौलत टीम 200 का आंकड़ा पार करने में कामयाब हुई। CSK की टीम का यह 22वां 200+ स्कोर है।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 203 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में असफल रही,टीम को 13 रनों के अंतराल से हार का सामना करना पड़ा। SRH की यह लगातार तीसरी हार थी।खराब फॉर्म से जूझ रहे चेन्नई के युवा ओपनर रितुराज गायकवाड़ ने शानदार 99 रनों की पारी खेली। गायकवाड़ ने कन्वे के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 184 रनों की साझेदारी की। चेन्नई सुपरकिंग्स के IPL इतिहास में पहले विकेट के लिए यह सर्वश्रेष्ठ साझेदारी है।

गायकवाड़ 99 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर आउट हो गए। गायकवाड़ 99 के स्कोर पर भुनेश्वर को कैच थमा बैठे। T. नटराजन की गेंद पर रितुराज गायकवाड़ ने शॉट लगाया पर वह भुनेश्वर ने गेंद कैच कर ली और गायकवाड़ 1 रन से शतक से चूक गए। अगर वह यह 1 बना लेते तो वह इस जॉस बटलर, केएल राहुल के बाद इस सीजन शतक लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज बन जाते। रितुराज ने 2021 सीजन में 16 IPL मैचों में 635 रन बनाए। CSK को चौथी बार चैंपियन बनाने में गायकवाड़ ने अहम योगदान दिया। इस सीजन 9 मैचों 237 रन बनाए हैं।