May 19, 2022

IPL 2022: रजत पाटीदार के 102 मीटर छक्का,फैन के सिर पर जा लगा – देखें वीडियो

best six

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर व पंजाब किंग्स के बीच हुआ मुकाबला पंजाब किंग्स के नाम रहा। बैटिंग, बॉलिंग, फील्डिंग हर डिपार्टमेंट में पंजाब किंग्स का दबदबा कायम रहा। पंजाब ने यह मुकाबला 54 रनों से जीता।रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। RCB की टीम 210 रनों के लक्ष्य का पीछा नही कर पाई। 54 रनों से टीम को हार का सामना करना पड़ा।

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 209 रन बनाए थे, 210 रनों के जवाब में RCB की टीम 155 रन ही बना पाई। अहम मुकाबले में पंजाब किंग्स से हार का सामना करना पड़ा।RCB की पारी के दौरान एक अजीब वाकया हुआ। RCB के बल्लेबाज रजत पाटीदार के बल्ले से निकला 102 मीटर लंबा छक्का स्टैंड में बैठे एक उम्रदराज फैन को जाकर लग गया। वह काफी दर्द में दिखे।

PBKS के खिलाफ खेल के दौरान, RCB के रजत पाटीदार ने हरप्रीत बरार के खिलाफ 102 मीटर का छक्का लगाया। गेंद स्टैंड में काफी दूर चली गई और एक बुजुर्ग प्रशंसक के सिर में जा लगी। घटना नौवें ओवर में हुई, बैंगलोर खेल में पिछड़ रहा था, इस प्रकार पाटीदार ने बड़े शॉट मारकर रन रेट बढ़ाने का फैसला किया। उन्होंने बरार के ओवर की चौथी गेंद पर मैदान के नीचे छक्का लगाया। गेंद स्टैंड की छत से टकराती चली गई और रास्ते में एक दर्शक के सिर पर जा गिरी। गेंद पहले छत पर लगी थी, इसलिए कोई गंभीर चोट नहीं आई।

पंजाब किंग्स ने अच्छी गेंदबाजी व बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। नतीजन पंजाब किंग्स को आसानी से जीत हासिल हुई। आज शाम मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स व सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा।