Rohit Sharma की फॉर्म पर उठाए सवाल, कहा “IPL में हिटमैन के रनों का सूखा भारत के लिए महंगा साबित हो सकता है

Rohit Sharma Form IPL

IPL सीजन 15 में रोहित शर्मा का बल्ला खामोश रहा है। विश्वेक्रिकेट के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक रोहित शर्मा इन दिनों खराब फॉर्म से जूझ रहे है।रोहित का सीजन इस प्रदर्शन कुछ खास नही रहा है।

विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ियों का न चलना भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय है। साल के अंत में होने वाले T -20 क्रिकेट विश्वकप में दोनो का अच्छा प्रदर्शन बहुत जरूरी है।रोहित के बल्ले से 12 मुकाबलों में 18.64 की औसत से मात्र 205 रन बनाएं है। रोहित शर्मा के बल्ले से एक भी अर्धशतकीय पारी नही आईं है,43 रन उनका इस सीजन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर है।

वहीं पूर्व कप्तान विराट कोहली का हाल भी कुछ ऐसा है। कोहली ने 12 मुकाबलों में 216 रन बनाएं है। कोहली के बल्ले से गुजरात टाइटंस के खिलाफ एक अर्धशतकीय पारी भी आई है। कोहली ने 53 गेंदों में 58 रनों की पारी खेली है।

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी व बेहतरीन फील्डर रहे मोहम्मद कैफ ने शर्मा की फॉर्म को चिंता व चर्चा का विषय बताया है। IPL 2022 में MI बनाम CSK के दौरान स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए, पूर्व भारतीय क्रिकेटर कैफ ने बताया कि रोहित का फॉर्म एक बहुत बड़ा चर्चा का विषय बन गया है। “रोहित शर्मा का फॉर्म एक बहुत बड़ा चर्चा का विषय है, खासकर क्योंकि उन्हें अक्टूबर में विश्व कप में भारत की कप्तानी करनी है और उनका खराब फॉर्म भारत के लिए महंगा साबित हो सकता है। लेकिन आखिरी गेम में, यह विवादास्पद नहीं था। वह स्पष्ट रूप से नॉट आउट थे। रोहित हैरान थे और आप कह सकते हैं कि फॉर्म खोजने के लिए उनके द्वारा की गई सारी मेहनत इस फैसले से बेकार हो गई थी, “कैफ ने कहा, जो आईपीएल में RCB और राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए खेल चुके है।

आज शाम 7.30 बजे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर व पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। कोहली के फैंस को उनसे एक अच्छी पारी की उम्मीद होगी।