IPL 2022: IPL 2023 में खेलेंगे MS Dhoni, ट्विटर पर आया फैंस का रिएक्शन

bsnl thumbnail

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 15 लीग स्टेज अंतिम चरण पर है। लीग में दो मुकाबले और बाकी रह गए है। राजस्थान रॉयल्स, गुजरात टाइटंस व लखनऊ सुपरगायंट्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकीं है।IPL की चैंपियंस टीम का इस सीजन प्रदर्शन कुछ खास नही रहा। मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स, कोलकाता नाइटराइडर्स जैसी बड़ी टीमें इस सीजन प्लेऑफ का हिस्सा नही होगी। चार बार खिताब जीत चुकी CSK के लिए यह सीजन भुला देने वाला है। डिफेंडिंग चैंपियंस इस सीजन अपना जलवा बिखेरने में असफल रहे।

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खुशी की बात यह कि टीम के कप्तान एमएस धोनी अगले सीजन पीली जर्सी में खेलते नजर आएंगे। सभी यह जानना चाहते थे क्या धोनी 2023 IPL सीजन का हिस्सा होगें? धोनी ने RR के खिलाफ टॉस के दौरान इसका जवाब दिया।धोनी के फैंस के लिए यह खुशखबरी है कि वह अगले सीजन भी टीम से जुड़े रहेगें। “निश्चित रूप से । यह एक सरल कारण है: चेन्नई में नहीं खेलना और [प्रशंसकों को] धन्यवाद कहना अनुचित होगा। मुंबई एक ऐसी जगह है जहां एक टीम और एक व्यक्ति के तौर पर मुझे ढेर सारा प्यार और स्नेह मिला है। लेकिन यह CSK के प्रशंसकों के लिए अच्छा नहीं होगा, ”धोनी ने राजस्थान के खिलाफ टॉस जीतने के बाद कहा।

“और साथ ही, उम्मीद है कि अगले साल एक मौका होगा जहां टीमें यात्रा करेंगी, इसलिए यह उन सभी अलग-अलग जगहों के लिए धन्यवाद होगा जहां हम विभिन्न स्थानों पर खेल खेलेंगे। यह मेरा आखिरी साल होगा या नहीं यह एक बड़ा सवाल है, क्योंकि आप जानते हैं कि हम वास्तव में दो साल के बारे में भविष्यवाणी नहीं कर सकते। लेकिन निश्चित तौर पर मैं अगले साल मजबूत वापसी के लिए कड़ी मेहनत करूंगा।”धोनी के इस बयान पर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नही है। सोशल मीडिया के माध्यम से सभी अपनी खुशी ज़ाहिर करते नजर आए।

चेन्नई सुपरकिंग्स के लीग स्टेज के 14 मुकाबले पूरे हो गए है। सुपरकिंग्स की टीम 14 मैचों में 4 जीत के साथ नवें पायदान पर है।