IPL 2022 एलिमिनेटर: LSG बनाम RCB मैच के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे यह Memes

image

IPL सीजन 15 समापन की ओर है। चैंपियंस टीम जहां इस सीजन अच्छा प्रदर्शन नही कर पाई। नई टीमों ने अपना दमखम दिखाया। गुजरात टाइटंस फाइनल्स तक पहुंच गई। जबकि LSG एलिमिटिनेटर मुकाबले में बाहर हो गई।रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एलिमिनेटर मुकाबले में जीत हासिल कर क्वालीफायर में जगह पक्की कर ली है।

लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 207 रन बना दिए। जवाब में लखनऊ की टीम 193 रन ही बना पाई। एलिमेटर मुकाबले में LSG को 14 रनों से हार मिली। टूर्नामेंट में LSG का सफर यहीं खत्म हो गया।

रजत पाटीदार की ताबड़तोड शतकीय पारी ने RCB को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया। नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आए रजत ने 54 गेंदों में 112 रनों की नाबाद पारी खेली। रजत ने इस पारी के दौरान 12 चौंके व 7 छक्के लगाएं। जब कोहली, डुप्लेसिस, मैक्सवेल जैसे बड़े खिलाड़ी अच्छा नही कर पाए, तब पाटीदार ने पारी को संभाला और टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया।दिनेश कार्तिक ने भी रजत का अच्छा साथ दिया। दोनो के बीच 5वें विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी हुई। दिनेश कार्तिक ने 23 गेंदों में नाबाद 37 रनों की पारी खेली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दोनो बल्लेबाजों ने अच्छा टारगेट सेट करने में अहम भूमिका निभाई।RCB की लखनऊ के ऊपर जीत के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स बनाए जा रहे है। यह मीम्स सोशल मीडिया साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पिछले तीन सीजन से लगातार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर रही हैं। LSG को हराकर 27 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ RCB का मुकाबला होगा।