May 19, 2022

IPL 2022: मैच के दौरान गर्लफ्रेंड ने RCB के फैन को किया शादी के लिए प्रपोज,वीडियो वायरल

IPL Audience propose

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर व डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच 49वां मुकाबला खेला गया। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दोनो टीमें आमने सामने रहीं। RCB ने यह मुकाबला 13 रनों से जीता। क्रिकेट के मैदान पर तरह तरह का वाकया देखने को मिलता है। मैदान पर खेल रहा खिलाड़ी हो,या फिर स्टैंड्स में दर्शक कैमरामैन की निगाहें हर जगह होती है। RCB व CSK मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। CSK की रन चेस के दौरान स्टैंड्स में खड़े मैच देख रहे RCB के फैन,को उसकी गर्लफ्रेंड ने शादी के लिए प्रपोज किया।

CSK रन-चेज़ के दौरान कैमरों ने एक खूबसूरत पल को कैद किया। स्टैंड में एक लड़की ने पुणे के एमसीए स्टेडियम में भीड़ के सामने अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज किया, जो RCB की जर्सी पहने हुए था। उसने अपने साथी की उंगली पर एक अंगूठी डाल दी,बाद में दोनो ने एक दूसरे को गले लगाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मैच की बात करें तो सुपरकिंग्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 173 रन 20 ओवर में बनाए। 174 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम 13 रनों से पीछे रह गई। सुपरकिंग्स की टीम को 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की यह 11 मैचों में 6वीं जीत थी। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मिली जीत के साथ RCB पॉइंट्स टेबल पर चौथे पायदान पर पहुंच गई है, जबकि डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नई सुपरकिंग्स 9वें स्थान पर है।