May 18, 2022

Daniel Sams ने आखिरी ओवर मैच जिताने के बाद किया खुलासा,“मेरे पास खोने के लिए कुछ नही था”

Daniel Sams

IPL सीजन 15 के रोमांच दर्शकों के बीच जारी है। शुक्रवार को हुए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने 5 रनों से टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस को हराकर जीत हासिल की। मुंबई इंडियंस की जीत में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स का महत्वपूर्ण योगदान रहा। आखिरी ओवर में जीत के लिए 9 रन चाहिए थे,क्रीज पर मौजूद थी राहुल तेवतिया -डेविड मिलर की जोड़ी थी जो आखिरी ओवर में मैच जिताने के लिए जानी जाती है। डैनियल सैम्स ने आखिरी ओवर में मात्र 3 रन खर्चे,मुंबई 5 रनों से यह मैच जीत गई।

डैनियल सैम्स की आखिरी ओवर में टाइट गेंदबाजी के चलते मुंबई इस सीजन गुजरात के खिलाफ टारगेट डिफेंड करने वाली पहली टीम बन गई है। गुजरात को हराकर मुंबई इंडियंस ने महत्वपूर्ण दो अंक हासिल कर लिए है। MI लगातार आठ मुकाबले हारकर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस को हराकर मुंबई ने सीजन के दूसरे मैच में जीत हासिल की है।

मुंबई की जीत के बाद डेनियल सैम्स ने बात करते हुए बताया कि उनके पास खोने के लिए कुछ भी नही था। “बहुत बढ़िया, हम लाइन पर आ गए, यह आगे और पीछे अच्छा करने की ओर बढ़ेंगे। 6 गेंदों पर 9 रन ने मुझे महशूस कराया कि मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है और हालात बल्लेबाज के पक्ष में हैं, मुझे ट्रामलाइन में कुछ वाइड गेंदें मिलीं और इसे अच्छी तरह से एक्सक्यूट करने में कामयाब रहा। मेरा इरादा सबसे अच्छी गेंदों पर टिके रहने का था, जो मैं गेंदबाजी कर सकता था, मैं धीमी गेंदों पर भरोसा करता हू और आखिर में काम भी आया।”सैम्स ने मैच के बाद कहा।

मुंबई की टीम लगातार आठ मैचों में हार के बाद प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।“आठ हार के बाद, हम बाकी छह मैचों को एक मिनी-IPL के रूप में देख रहें है। हम यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि हम क्या कर सकते हैं और हमने करके दिखाया, यह हमारे आत्मविश्वास को बढ़ाने में मदद करता है, ”सैम्स ने कहा।

मुंबई दस मैचों में आठ हार, 2 जीत के साथ आखिरी तो वहीं गुजरात टाइटंस की टीम 8 जीत, 2 मैचों में हार के साथ पहले पायदान पर है।

You may have missed