December 1, 2022

कैसे मैंने इसे पहले कभी नहीं आजमाया!’: पैट कमिंस ने पाव भाजी की तस्वीर की शेयर, ट्वीट हुआ वायरल

cuminson

IPL विदेशी खिलाड़ियों को भारतीय संस्कृति और सभ्यता को बेहतर जानने का मौका देता है। कई विदेशी खिलाड़ियों को भारत में घर जैसा प्यार मिलता है। विदेशी खिलाड़ियों के लिए भारत उनके दूसरे घर जैसा है। कोलकाता नाइटराइडर्स के स्टार पेसर पैट कमिंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर पाव भाजी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, मैंने इसे पहले कभी क्यूं नहीं आजमाया,स्वादिष्ट।

पैट कमिंस ने फैन पोल में मुंबई में भारतीय खाना खाने की इच्छा जाहिर करते हुए अच्छा खाने के बारें पूछा। ज्यादातर फैंस ने कमिंस को बड़ा पाव खाने की सलाह दी। एक यूजर ने कमिंस के ट्वीट रिप्लाई करते हुए पूछा फीडबैक तो से दो सर,फैंस की जिज्ञासा का जवाब देते हुए कमिंस ने लिखा,“ मै पिछले 11 साल से इंडिया आ रहा हूं,मैंने इससे पहले इसे कभी ट्राइ क्यों नहीं किया,स्वादिष्ट है।”

कमिंस ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान है। कोलकाता नाइटराइडर्स की IPL टीम का हिस्सा है। कमिंस के लिए यह सीजन अच्छा नही रहा है,वह अपनी गेंदबाजी से छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम के प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में पैट कमिंस को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम 2012, 2014 IPL एडिशन की विजेता रही है। गौतम गंभीर की कप्तानी में टीम को दो बार खिताब जीत हासिल हुई है। IPL सीजन 15 में KKR का प्रदर्शन उम्मीद के अनुसार नही रहा है। टीम के लिए यह सीजन भुला देने वाला है। नाइटराइडर्स की टीम अब तक 10 मुकाबलों में 4 जीत के साथ आठवें स्थान पर है।कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम अगला मुकाबला आज शाम 7.30 बजे महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पुणे में लखनऊ सुपरगायंट्स के खिलाफ खेलेगी।