जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने घर जाने की उठाई मांग तो सोनू सूद ने कहा…तुरंत अपना सामान बांध लो..

Sonu sood tweet

डेस्क : कोरोना काल में कोरोना मरीजों के लिए मसीहा बने सोनू सूद अपनी मदद करने के चलते फेमस हो गए हैं बता दें कि हाल ही में उन्होंने कई लोगों की मदद की है। राह चलते भी अगर कोई उनसे मदद की गुहार लगाता है तो वह पीछे नहीं हटते बल्कि उसको अपनी टीम का फोन नंबर दे देते हैं ताकि वह कभी भी फोन करके चिकित्सा सुविधाओं का लाभ प्राप्त कर सके। ऐसे में अब इंडियन प्रीमियर लीग के सभी टूर्नामेंट स्थगित कर दिए गए हैं, इसके चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भारत से रवाना होना चाहते हैं।

जन खिलाड़ियों के इस पोस्ट को एक सोशल मीडिया यूजर ने शेयर किया तो सोनू सूद को टैग किया। पोस्ट पढ़ के साथ नजर आ रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी अपने घर वापस आना चाहते हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया से जो खिलाड़ी आईपीएल में हिस्सा लेने आए थे वह अभी तक भारत में ही है उनको घर जाने का टिकट प्राप्त नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने पोस्ट किया, उस पोस्ट में उसने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर्स का कार्टून लगाया इस कार्टून की मदद से नजर आ रहा है कि ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं और सोनू सूद ने कहा तुरंत अपना सामान बांध लो।

बीते दिन वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की मदद करते नजर आए थे बता दें कि उनकी आंटी हॉस्पिटल में भर्ती थी जिन को तुरंत ऑक्सीजन की जरूरत थी सोनू सूद ने तुरंत रैना को फोन लगाया और सारी डिटेल्स मांगी। डिटेल्स भेजते ही 10 मिनट के अंदर सुरेश रैना की आंटी को मदद पहुंच गई थी।

You cannot copy content of this page