गया था चोरी करने, नरम बिस्तर,AC और तकिया देख आ गई नींद – सुबह आँख खुली तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

Thailand thief caught

डेस्क : चोर जब चोरी करता है तो वह अपने पीछे कोई न कोई सुराग छोड़ जाता है लेकिन, आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने वाले हैं जिसको सुनकर आप हैरान रह जाएंगे, दरअसल चोर एक घर में चोरी करने के लिए गया। वह चोरी आधी रात में कर रहा था। लेकिन, जब उसने चोरी की तो वह वहीँ सो गया। चोरी करते वक्त उसने वह सभी कीमती सामान उठा लिया था, जो उसे उठाना चाहिए था। दरअसल जिस कमरे में उसने चोरी की थी उस वक्त उस कमरे में AC था, जो आराम करने के मकसद से चोर ने चालु कर दिया था।

यह मामला थाईलैंड का है जहाँ पर 22 वर्ष के शख्स ने रात 2 बजे एक घर में चोरी करने के मकसद से सेंधमारी की। चोर थाईलैंड के सेंट्रल phetchabun का है। घर के मालिक की सुबह नींद खुली, चोर घर के मालिक की बेटी के कमरे में सो रहा था। मालिक ने तुरंत फ़ोन करके पुलिस को बुलाया और चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। थाई मीडिया के अनुसार घर का मालिक एक पुलिस वाला है, उसे शक तब हुआ जब कमरे का AC चल रहा था, क्यूंकि उसकी बेटी घर पर नहीं है।

जब घर का मालिक चिल्लाकर उसको उठाया तो उसने आँख मलते हुए पुलिस वाले की तरफ देखा, उसको देखकर ऐसा लग रहा था जैसे उसको कुछ पता ही न हो। चोरी के मामले में और गलत तरीके से दुसरे के घर में घुसने के चलते पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है।

You cannot copy content of this page