सहदेव से लेकर रानू मंडल तक इन 7 लोगों की किस्मत चमकी रातों रात – पूरी तरह बदल गए पुराने दिन

Rato Raat Star Bane

डेस्क : इंटरनेट की बढ़ती हुई पहुंच से लोगों को यह अंदाजा लग गया है कि इंटरनेट में बहुत ताकत है। बीते वक्त में इंटरनेट के जरिए सोशल मीडिया पर काफी लोग फेमस हुए हैं। सोशल मीडिया पर कुछ टैलेंटेड लोग रातों-रात फेमस हो गए और उनको ढेरों फॉलोइंग मिल गई। बता दें कि आज के समय में लोग इनके बारे में और ज्यादा जानना चाहते हैं। इन लोगों की जिंदगी को आम आदमी अपने तरीके से देखते हैं। आज हम आपके आगे ऐसे लोगों के बारे में बात करने वाले हैं जो इंटरनेट के माध्यम से चर्चा में आ गए।

सहदेव दिरदो : सहदेव दिरदो को तो आप जानते ही होंगे। सहदेव की उम्र बहुत कम है, ऐसे में सहदेव मात्र 12 वर्ष की आयु में इंडियन आईडल 12 के मंच पर पहुंचने वाले हैं, बता दें कि सहदेव ने 2 साल पहले बचपन का प्यार गाना गाया था। यह गाना उन्होंने अपने स्कूल में 26 जनवरी पर गाने के लिए तैयार किया था। ऐसे में एक टीचर ने उनका वीडियो बना लिया था और उसको इंटरनेट पर डाल दिया था। दो साल बाद बॉलीवुड के फेमस रैपर सिंगर बादशाह ने इस गाने पर रिमिक्स बनाया और यह गाना हिट हो गया, बता दें कि अब दिरदो पूरे देश में भ्रमण कर रहे हैं।

रानू मंडल : रानू मंडल की आवाज इतनी सुरीली है कि कोई भी सुने तो मंत्रमुग्ध हो जाए। बता दे की रानू मंडल बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाया करती थी वह अपना पेट पालने के लिए गाना गाती थी। जो पैसे मिलते थे, उससे अपना घर चलाती थी। बता दें कि एक बार वह मुंबई के रेलवे स्टेशन पर गाना गा रही थी तब उनको हिमेश रेशमिया ने देख लिया। हिमेश रेशमिया को उनकी आवाज पसंद आ गई और रानू मंडल के साथ हिमेश रेशमिया ने एक एल्बम निकाल दी जिसमें रानू मंडल “तेरी मेरी कहानी” गाना गाकर हिट हो गई। रानू मंडल बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के गाने गाती हुई स्पॉट की गई थी, तब वह “प्यार का नगमा” गा रही थी। फिलहाल के लिए रानू मंडल लाइमलाइट में नहीं है लेकिन उनके फेमस होने के पीछे सोशल मीडिया का हाथ है।

संजीव श्रीवास्तव : संजीव श्रीवास्तव को अंकल संजीव श्रीवास्तव के नाम से जाना जाता है। संजीव श्रीवास्तव हूबहू बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की तरह डांस करते हैं और उन्हीं की तरह एक्सप्रेशन देते हैं। जब वह स्टेज पर नाचते हैं तो किसी को अंदाजा नहीं लगता कि यह कौन है। बता दें कि उन्होंने गोविंदा के गाने पर जबरदस्त डांस किया था और उसके बाद वह सोशल मीडिया पर छा गए थे। ऐसे में सोशल मीडिया की मदद से वह पूरे भारत में लोग उनको जानने लगे हैं। फिलहाल वह 53 वर्षीय हैं और उनकी सफलता के पीछे सोशल मीडिया का हाथ है।

विपिन साहू : विपिन साहू का वीडियो तब वायरल हो गया जब वे पैराग्लाइडिंग करने गए थे बता दें कि यह लड़का हिमाचल प्रदेश का है। हिमाचल प्रदेश का लड़का जो पैराग्लाइडिंग कर रहा था की तभी वह आसमान में डरने लगा। ऐसे में ज्यादा ऊंचाई के कारण वह तुरंत बोलने लगा भाई 100-500 रूपए ज्यादा ले लो लेकिन लैंड करा दो। जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर डाला गया तो रातों-रात इंटरनेट पर बवाल मच गया। लोग अनेकों मीम्स बनाने लगे और यह लड़का रातों-रात फेमस हो गया।

प्रिया प्रकाश वारियर : प्रिया प्रकाश वारियर को तो आप जानते ही होंगे, यदि नहीं जानते तो हम आपको बता दें की प्रिया प्रकाश वह लड़की है जो साउथ इंडिया की फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करती है। वह एक लोकप्रिय साऊथ की फिल्म ओरु अदार लव में नजर आई थी। ऐसे में उस फिल्म का एक वीडियो क्लिप वायरल हो गया था। इस क्लिप में वह आंख मारती नजर आई थी, बता दें कि उन्होंने इस तरह आँख मारी थी कि पूरी दुनिया फिदा हो गई। वह एक समय पर इंटरनेट सेंसेशन बनकर उभरी थी।

साइमा हुसैन मीर : साइमा हुसैन मीर वह लड़की है जो एक नॉर्मल ग्रेजुएट की पढ़ाई कर रही थी, बता दें कि जब शाहरुख खान की रईस फिल्म रिलीज हुई थी तो शाहरुख खान जगह-जगह फिल्म के प्रमोशन के लिए कॉलेज में जाते थे। ऐसे में शाहरुख खान सायमा हुसैन मीर के कॉलेज गए थे और उन्होंने एक सेल्फी ली। जब सेल्फी ली तो सायमा की फोटो भी आ गई। ऐसे में शाहरुख खान से ज्यादा लोग सायमा को पसंद करने लगे थे और रातों-रात सायमा फेमस हो गई थीं।

You may have missed

You cannot copy content of this page