“द कपिल शर्मा” की भूरी की मुस्कान के पीछे छिपा है इतना बड़ा दर्द – कहा मैं 10 साल से जूझ रही हूं इस बीमारी से

sumona chakrawarti disease

डेस्क : द कपिल शर्मा शो तो आपने टीवी पर जरूर देखा होगा। उसमें मौजूद सभी कलाकार को आप जानते भी होंगे, वह सभी लोग हसने और हसाने की कला में इतने पारंगत है की अब कोई भी उनका चेहरा देखता है तो पहले हँसता जरूर है। लेकिन जैसा उनका चेहरा स्क्रीन पर नजर आता है वैसा है नहीं। कलाकारों की असल जिंदगी परदे की जिंदगी से बिलकुल अलग है।आज हम आपको बताने वाले है कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती के बारे में, वह एक गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं।

यह बीमारी उनको बीते 10 वर्षों से है । वह कपिल शर्मा के शो पर काफी समय से नहीं जा रही हैं बताया जा रहा है कि उनको एक गंभीर बीमारी है और वह तेजी से बढ़ रही है। कोरोना काल के वक्त काम की काफी कमी हो गई है जिसके चलते उनके पास पैसे की तंगी हो गई, लेकिन उनके पास इतने पैसे है की वह अपना घर चला सकें। वह एंडोमेट्रियोसिस नाम की बीमारी से जूझ रही है जिसकी stage-4 आ चुकी है। उन्होंने कभी भी इस बीमारी का जिक्र नहीं किया, लेकिन कोरोना के इस दुख भरे समय में उनका यह भाव सोशल मीडिया पर बाहर आ गया। सुमोना ने लिखा कि कोविड-19 के कारण मैं बेरोजगार हूं लेकिन मेरे पास काम ना होने के कारण इतने पैसे है कि मैं अपना घर चला सकती हूँ। वह अपनी पोस्ट में बताती नजर आ रही हैं की यह मेरे लिए काफी है कि इस मुश्किल घड़ी में लोगों के चेहरे पर हंसी ला पा रही हूँ। मैं चाहती हूँ की लोग इस वक्त दयालु, सद्भावना के साथ हर इंसान एक दूसरे के साथ व्यवहार करे।

बता दें कि जो उनको बीमारी है वह उससे काफी परेशान है। यह गर्भाशय में होने वाली समस्या है जो ज्यादातर औरतों में पाई जाती है। इसमें गर्भाशय के अंदर एक टिशू बन जाता है जो काफी परेशानी करता है। इस बिमारी के हो जाने से गर्भाशय में मांस की परत बढ़ने लगती है, जो औरतों में भाजनपन ला सकती है और साथ ही जब मल मूत्र त्यागा जाता है तो उसमें खून भी आने लगता है, यह बिमारी अंतड़ियो तक पहुँचती है और काफी नुक्सान पहुंचाती है।

You cannot copy content of this page