अजब! युवक ने कबाड़ से खरीदी पुरानी ATM मशीन, उसको तोड़ने पर निकल गए इतने लाख रुपए.. जानें-

ATM Money

न्यूज डेस्क (शिक्षा मिश्रा): देश में आए दिन अनोखी घटना सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों रहा था। लेकिन इस बीच हम आप लोगों को एक ऐसे अजीबोगरीब घटना के बारे में बताएंगे, जिसे जान आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे, हुआ यूं कि एक लड़के ने कबाड़ी खाने से एक पुराना एटीएम मशीन खरीद लिया। और उसे घर ले जाकर उसके सभी पार्ट पुर्जे को खोलने लगा। बस इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देख लड़का आश्चर्यचकित हो गया। दरअसल, उसके पास मुझे खुलने के दौरान लड़के को एटीएम से कई लाखों रुपए मिल गए। फिर बात सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। चलिए पूरा कहानी समझाते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़के ने कहा की वह इस ATM के पूर्व मालिक एटीएम के मालिक थे और उन्होंने इसे हमें वैसे ही बेच दिया। उन्होने बताया कि मशीन के विक्रेता के पास मशीन की चाबी नहीं थी और उन्हें बताया कि वे चाहें तो मशीन खरीद सकते हैं और सब कुछ अंदर ले जा सकते हैं।ऐसे कई उदाहरण हैं जहां चोर पैसे चोरी करने के लिए एटीएम मशीनों में सेंध लगा चुके हैं। पर हमने ऐसा नहीं किया।

ATM से चोरी करने के आए कई मामले:

इससे पहले, पुलिस ने भारत में एक एटीएम मशीन से पैसे चुराने का प्रयास करते हुए एक शराबी लुटेरे को पकड़ा था। इसके अलावा, चोरों के एक गिरोह ने गैस कटर की मदद से एटीएम मशीन में सेंध लगाकर 950,000 रुपये की चोरी की। कराची में, पुलिस ने एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया, जिस पर कराची के गुलबर्ग इलाके में एटीएम में सेंध लगाने के आरोप में 16 लाख रुपये चोरी करने का आरोप लगाया गया था। अदनान के रूप में पहचाने गए आरोपी ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया, “मैंने अपने हाथ से एटीएम मशीन को तोड़ दिया और 16 लाख रुपये निकाल लिए।

You cannot copy content of this page