बिहार में इस लड़की की शादी में शामिल होने आ रहे साेनू सूद, दुल्‍‍हन बोली- भगवान के बाद उन्‍हें ही दिया निमंत्रण

SonuSood

SonuSood

डेस्क : अभिनेता से मसीहा बने सोनू सूद अब फिर से एक बार सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार उनको एक लड़की ने शादी का ऑफर दिया है आपको बता दें कि यह शादी का ऑफर उनको ट्विटर के माध्यम से भेजा गया है। दरअसल बिहार के आरा की रहने वाली एक लड़की जिसका नाम नेहा है उसने अपनी शादी में सोनू सूद को निमंत्रण भेजा है और लिखा है कि सर माफ कीजिएगा आपका नाम लिखना भूल गई शादी के कार्ड पर।

आपको बता दें की कोरोना काल के वक्त सिर्फ एक ही अभिनेता जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की चका चौंध से निकलकर सड़क पर आया और लोगों की सहायता की वह सोनू सूद ही थे। लोगों को घर पहुंचाने से लेकर उनका पेट भरने तक का ख्याल रखा और साथ ही यह भी सहूलियत दी कि वह आने वाले समय तक गरीबों का साथ देते रहेंगे।

आपको बता दें कि इस वक्त सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट और नेहा की शादी का कार्ड जमकर वायरल हो रहा है। लॉकडाउन के वक्त सोनू सूद को प्रवासी मजदूर एक भगवान के रूप में देख रहे थे और यहां तक कि एक आदमी तो इनकी तस्वीर को भगवान की मूर्तियों के साथ में रखकर पूजा भी करने लगा था। इस ट्वीट पर एक कमेंट ऐसा रहा जिस पर लोगों ने काफी प्रतिक्रिया दी जिसमें उनके ही फैन ने कहा कि आप अपना काम करते रहिए – दुआ खुद ही बोल पड़ेगी ऐसे में सोनू सूद ने वापस कहा कि मुझे सिर्फ आप लोगों के दिल में रहना है और कहीं नहीं।

आपको बता दें की नेहा ने सितम्बर में भी एक ट्वीट किया था जिसमें उसने कहा था की कोरोना के वक्त सर्जरी की जरूरत आन पडी है। लड़की का कहना था की आप बस बहन की सर्जरी की मदद करवा दें इसके बाद सोनू सूद ने सर्जरी की डेट दिलवा दी थी।