एक्टर मुकेश खन्ना के निधन की उड़ी अफवाह, खुद शक्तिमान बोले- मैं बिल्कुल ठीक हूं

Mukesh khanna deth hoax

डेस्क : शक्तिमान का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना के फैंस तब चिंता में आ गए जब उनके फैंस को यह पता लगा की उनका निधन हो गया है। बता दें की उन्होंने महाभारत जो की एक धार्मिक धारवाहिक रहा है उसमें भीष्म पितामह का किरदार निभाया था। वह अपने दोनों रोल्स के चलते जनता के बीच काफी प्रचिलित थे।

हाल ही में उनके बारे में सोशल मीडिया पर एक अफवाह उड़ी जिसका खंडन उनको एक वीडियो बनाकर करना पड़ा। बता दें की अफवाह में कहा गया था मुकेश खन्ना का निधन हो चुका है। उन्होंने बताया की ना जाने कौन यह खबरें उड़ा देता है? मैं आपके सामने हूं और बिल्कुल स्वस्थ हूं, इसके बाद उन्होंने बताया कि मैं इस खबर का खुद खंडन करता हूं। मैं निंदा करता हूं उन लोगों की जो यह खबर फैलाते हैं, आप लोगों की दुआ मेरे साथ है। इसलिए आप सब का धन्यवाद, इस वक्त मुझे कई लोगों के फोन आ रहे हैं। जो फोन कर रहे हैं उनका भी शुक्रिया।

मदर्स डे को लेकर उन्होंने काफी बातें कहीं उन्होंने कहा कि यह सारा कल्चर विदेश से आ रहा है। यहां का कल्चर यह नहीं है बल्कि हमें तो अपनी मां को रोज ही डेडीकेटेड फील करवाना चाहिए और इस दिन को रोज़ सेलिब्रेट करना चाहिए, जो लोग इस वक्त 90 के दशक के हैं वह अच्छे से जानते होंगे कि मुकेश खन्ना 90 के दशक में काफी लोगों को दूरदर्शन पर उनके सीरियल्स का इंतजार हुआ करता था। वह अपने पुराने फिल्म और सीरियल से जुड़े कई किस्से अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर करते हैं। वह हर सीन को लेकर एक से खुलासे करते हैं। मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो को लेकर कहा था की यह शो वल्गर है और वह कपिल शर्मा के बुलाने पर उनके शो में भी नहीं गए थे। उनको वह शो बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

You cannot copy content of this page