पीएम इमरान खान से होने वाली थी रेखा की शादी, ज्योतिषी तक पहुंच गई थीं अभिनेत्री की मां

Imran khan and rekha wedding

डेस्क : भारत और पाकिस्तान के किस्से इतने ज्यादा फेमस है कि देश विदेश में उनकी बातें होती है। बता दें की दोनों देशों का चाहिता खेल क्रिकेट है और क्रिकेट से जुड़ी कई ऐसी बातें हैं जो लोगों को पसंद आती है। भारत की बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां क्रिकेटरों से शादी करती हैं। ऐसे में भारत की अभिनेत्री रेखा और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का भी एक कनेक्शन है जो आज हम आपको बताने जा रहें हैं।

आपके दिमाग में यह विचार आ रहा होगा कि अचानक यह बात कहां से सामने आ गई, जहां पर दो देशों में तकरार रहने वाले लोगों के बीच शादी जैसा माहौल कैसे बन गया ? दोनों का मेल मिलाप कुछ इस तरह हुआ की खबर एक अखबार में छप गई। उस अखबार की कटिंग अब इंस्टाग्राम पर डाली गई है। जब लोगों के सामने यह कटिंग आई तो इसमें साफ नजर आ रहा है कि रेखा और इमरान शादी के रिश्ते में बंधने वाले हैं। इस अखबार की कटिंग में जो लिखा है वह सुनकर आप के कान खड़े हो जाएंगे। बता दें कि यह अखबार की कटिंग 1985 की है।

इस अखबार की कटिंग में ऐसा लिखा हुआ है कि रेखा और इमरान खान जल्द ही अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें कि इस अखबार में रेखा और इमरान खान की तस्वीर छपी है, जिसमें वह काफी जवान है। इस आर्टिकल में यह कहा गया है कि रेखा इस शादी से काफी खुश थी। साथ ही उन्होंने कुंडली भी दिखाई थी और ज्योतिष को भी बुलाया था। सबकी तरफ से यह रिश्ता साफ था और परिवार ने इस रिश्ते पर मुहर भी लगा दी थी।

इमरान खान और रेखा ने मुंबई में एक साथ पल बिताए हैं, जहां पर वह मुंबई के बीच और नाइट क्लब में एक साथ बाहर घूमते नजर आए थे। इमरान खान ने इस आर्टिकल में साफ लिखा है कि मुझे भारत की अभिनेत्रियों के साथ समय बिताना अच्छा लगा लेकिन इनके साथ में ज्यादा समय नहीं बिता सकता हूं और इसलिए मैं आगे बढ़ गया। मैं किसी फिल्म अभिनेत्री के साथ शादी करने में यकीन नहीं रखता और उन्होंने बताया कि रेखा से पहले उनका रिश्ता शबाना आजमी और जीनत अमान के साथ रह चुका है।

You may have missed

You cannot copy content of this page