कोरोना से बेकाबू हुए हालात पर राखी सावंत बोली सोनू सूद या सलमान को होना चाहिए PM

Rakhi sawant commented on sonu and salman

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री की डांसर राखी सावंत बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहीं हैं। वह बिग बॉस 14 में भी हिस्सा ले चुकी हैं। कोरोना काल में वह लगातार मीडिया के आगे आती रही हैं। उन्होंने एक बात कही है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है, बता दें की उन्होंने कहा है जो भी लोग इस वक्त मुसीबत में पड़े लोगों की मदद कर रहे हैं उनको नेता या प्रधानमंत्री बनना चाहिए।

राखी सावंत ने इसके लिए 2 लोगों का नाम लिया है जिसमें उन्होंने सोनू सूद और सलमान खान को चुना है। उन्होंने कहा है की सोनू सूद , अमिताभ बच्चन और सलमान खान काबिले तारीफ हैं। राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज़ में बोली की भले ही वैक्सीन लेट बना लेकिन ऑक्सीजन तो होनी चाहिए। पता नहीं क्यों यहाँ ये मन की तन की बात कर रहे हैं, मैं तो लर्न की बात करना चाहती हूँ। धिक्कार है ऐसे मंत्रियों पर जो सबक नहीं सीखना चाहते। खुद बाहर जाकर विदेशी वैक्सीन लगा आए और यहां पूरा देश बर्बाद हो गया। देश चलने का मतलब सिर्फ बात करना नहीं होता है बल्कि काम करना होता है। बड़ी बातें करने से कुछ नहीं होता मेरा कहना है की सोनू सूद और सलमान खान को प्रधान मंत्री बना देना चाहिए।

बता दें की सलमान खान ने अपने बींग हंगरी फूड ट्रकों को फिर से खोल दिया है, जो पूरे मुंबई में COVID-19 फ्रंटलाइन वर्कर्स को भोजन प्रदान कर रहे हैं। राखी सावंत ने साफ़ कहा है कि वह इन दोनों सेलेब्स में से किसी एक को भी COVID-19 राहत प्रयासों के लिए देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती हैं। राखी ने इससे पहले मेगास्टार सलमान खान के साथ-साथ उनके भाई सोहेल खान द्वारा अपनी मां के चिकित्सा उपचार के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करने के बाद कई बार प्रशंसा की थी।

You cannot copy content of this page