Big Boss OTT : पंजाबी सिंगर मिलिंद ने भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह को बोला “भैंस” तो अक्षरा ने चमच्च लेकर कर दी पिटाई

Akshara Singh Big Boss

डेस्क : मिलिंद एक पंजाबी गायक हैं वह पंजाबी रैप सॉन्ग गाते हैं, बता दें कि इस वक्त वह बिग बॉस के प्लेटफार्म पर आए हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी इंडस्ट्री की गायक और अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी बिग बॉस के घर में पहुंची हुई हैं। शुरू से ही दोनों के बीच एक अच्छी दोस्ती देखने को मिल रही थी लेकिन हाल ही में मिलिंद ने अक्षरा सिंह को भैंस बोल दिया है।

जैसे ही मिलिंद ने अक्षरा सिंह को भैंस बोला वैसे ही अक्षरा चौक गई और चम्मच लेकर उनके पीछे पड़ गई। जब वह उनके पीछे भाग रही थी तो बिना किसी की मदद लेते हुए अक्षरा ने मिलिंद को पकड़ लिया और उन्हें चम्मच से पीटने लगी। ऐसे में दोनों एक दूसरे के साथ मजाक कर रहे थे। मजाक को देखकर सभी फैंस खुश हुए की फिलहाल मिलिंद और अक्षरा की दोस्ती बरकरार है। बता दें कि यदि मिलिंद के बजाय अक्षरा को कोई और भैंस बोलता तो बिग बॉस के घर में तूफान मच जाता। इसके बाद दोनों एक साथ बिग बॉस के घर में नाचते गाते नजर आए।

इस बार बिग बॉस को वूट नाम के प्लेटफार्म पर प्रसारित किया जा रहा है। बता दें की इस शो को लाखों में व्यूज मिल रहे हैं। ऑनलाइन वियुवरशिप के माध्यम से भारत के सभी लोग बिगबॉस का मज़ा ले रहे हैं। इस वक्त बिगबॉस के घर पे शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह ने धमाल मचा रखा है।

You may have missed

You cannot copy content of this page