FIR दर्ज होने के बाद “थप्पड़बाज़ प्रियादर्शिनी” के बदले सुर, बोली वह ड्राइवर गरीब परिवार से है- मैं उसको परेशान नहीं करना चाहती

Lucknow Cab Driver

डेस्क : बीते हफ्ते उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अवध चौराहे पर रात के वक्त एक लड़की कैब ड्राइवर को तमाचे जड़ने लगी थी। जब लड़की कैब ड्राइवर को तमाचे मार रही थी तो लोगों ने उसका वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। ऐसे में लड़की जिसका नाम प्रियदर्शनी यादव है, उसका कहना है था की कैब ड्राइवर शादत अली की वजह से उसकी जान को खतरा है। ऐसे में प्रियदर्शनी ने ड्राइवर के ऊपर जान से मारने के आरोप लगाए। वीडियो में साफ तौर पर देखा गया कि प्रियदर्शनी खुद ट्रैफिक सिग्नल के बीच में घुसकर कैब ड्राइवर का फोन निकालकर जमीन पर पटक देती है और उसको बाहर निकाल कर सबके सामने थप्पड़ लगाने शुरु कर देती हैं।

वीडियो देखकर गिना जा सकता है कि प्रियदर्शनी ने 20 से ज्यादा थप्पड़ लगाए हैं। अगले ही दिन यह मामला तूल पकड़ने लगा और पूरे भारत से प्रियदर्शनी को लेकर विवादित बयान आने लगे। पुलिस ने प्रियदर्शनी और कैब ड्राइवर को हिरासत में लिया और पूछताछ की। ऐसे में अब प्रियदर्शनी सुलह करना चाहती है। प्रियदर्शनी का कहना है कि यदि यह मामला बातचीत करके निपटाया जा सकता है तो बढ़िया है क्योंकि इससे करियर प्रभावित हो रहा है और मुझे ऐसा लगता है कि इस मसले पर सुलह कर ली जाए।

ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए प्रियदर्शनी ने कहा कि मुझे बेगुनाह लोगों को परेशान नहीं करना है। ऐसे में ड्राइवर भी किसी का बच्चा है वह भी किसी परिवार का हिस्सा है। मैं उसके परिवार के खातिर उसको छोड़ देना चाहती हूं। प्रियदर्शनी का कहना है कि वह गरीब परिवार से आता है, ऐसे में उसके पास पैसा नहीं है। यदि मैंने उसके ऊपर क्रॉस एफ आई आर की तो वह मुसीबत में फंस जाएगा और उसकी तरफ से उसकी फैमिली सपोर्ट नहीं करेगी। ऐसे में मैं इस मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहती हूँ।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि प्रियदर्शनी ने बीते हफ्ते कैब ड्राइवर को गाड़ी से निकालकर भरे चौराहे पर थप्पड़ मारना शुरू कर दिया था। ऐसे में 1 लड़का बीच-बचाव करने आया था लेकिन प्रियादर्शनी ने उसको भी मार कर भगा दिया था। प्रियादर्शनी का यह रवैया भारत के जवान लोगों को पसंद नहीं आया। ऐसे में प्रियदर्शनी को कई मीडिया चैनल पर बुलाकर पूछा गया कि क्या आपको सच में इतना गुस्सा आता है, तो प्रियदर्शनी का जवाब था कि जब कोई आपकी जान के पीछे पड़ेगा तो आप अपनी सुरक्षा करेंगे और मैंने भी वही कार्य किया।

You may have missed

You cannot copy content of this page