कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बोली कंगना, वायरस मेरी बॉडी में पार्टी कर रहा है – अब इसे ख़त्म कर दूँगी

Kangana Ranaut found corona positive

डेस्क : कंगना रनौत को कोरोना हो गया है। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है यह जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है। कंगना रनौत ने अपने आपको होम क्वारंटीन कर दिया है। कंगना रनौत हिमाचल जाने वाली थी, जिसके चलते उन्होंने अपनी आरटी पीसीआर जांच करवाई। जब आरटी पीसीआर रिपोर्ट का परिणाम आया तो उनको पता चला कि वह कोरोना ग्रसित हो चुकी है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह आंखें बंद करके ध्यान की मुद्रा में बैठी हुई नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि या वायरस उनके शरीर में है। उन्होंने आगे कहा कि अगर आप डर गए तो आपको डर और ज्यादा डराएगा। हमें कोविड-19 को जड़ से खत्म करना है, यह एक छोटा सा फ्लू होता है जब लोग इसको दबाते हैं तो यह उभरकर सामने आता है। हर हर महादेव।

अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा कि मुझे काफी समय से थकान हो रही थी, जिसके चलते मेरी आंखों में भी जलन महसूस हो रही थी। मुझे हिमाचल जाना था जिसके लिए मैंने टेस्ट करवाया। बीते दिन टेस्ट की रिपोर्ट आई जिसमें पता लगा कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं। इसके बाद मैंने अपने आपको घर में ही क्वॉरेंटाइन कर लिया। मुझे नहीं पता यह वायरस मेरी बॉडी में कहां से आया लेकिन जब से मुझे पता चला है तब से मैं अपना पूरा ध्यान दे रही हूं और मैं इस वायरस को खत्म कर दूंगी या एक छोटा सा बुखार है।

बता दें कि कंगना रनौत का टि्वटर हैंडल बंद कर दिया गया है जिसके चलते वह सारी अपडेट अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दे रही है वह अपने फ्रेंड्स को समय-समय पर अपडेट देने के लिए इंस्टाग्राम का इस्तेमाल कर रही है। बता दें कि टीएमसी ने कंगना राणावत के ऊपर एफ आई आर दर्ज करवाई और उनपे हेट प्रोपगैंडा फैलाने का आरोप लगाया है।

You may have missed

You cannot copy content of this page