दूधमुंही बच्ची को गोद में लेकर खाने देने पहुंचा Zomato डिलीवरी महिला, ऑर्डर करने वाला रह गया हैरान..

दूधमुंही बच्ची को गोद में लेकर खाने देने पहुंचा Zomato डिलीवरी महिला, ऑर्डर करने वाला रह गया हैरान.. 1

डेस्क : इन दिनों सोशल मीडिया पर जोमैटो डिलीवरी बॉय का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो कोई साधारण वीडियो नहीं है। इसे देख लोग दंग हो रहे हैं। लोग इस डिलीवरी बॉय की सराहना कर रहे हैं। जोमैटो के इस डिलीवरी बॉय की कहानी सुन आप भावुक हो जाएंगे। इस डिलीवरी बॉय के साथ ऑर्डर पार्सल करने के दौरान एक बेटा और गोद में एक बेटी भी रहती है। वो जहां जाते हैं इन नन्हे बच्चों को लेकर जाते हैं।

बेटी को गोद में लेकर करता है खाना डिलीवरी : बता दें कि जोमैटो से मिले ऑर्डर को घर- घर पहुंचाने के समय डिलीवरी बॉय अपने साथ छोटी सी एक बेटी और एक बेटा को लेकर जाता है। बेटी इतनी छोटी है कि हमेशा गोद में रखना पड़ता है। वहीं बेटा 8 से 10 साल का नजर आ रहा है। दरअसल इस वीडियो को एक फूड ब्लॉगर सौरव पंजवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में डिलीवरी बॉय के संघर्ष को दिखाया गया है।

वीडियो देख जोमैटो ने किया कमेंट : इस वीडियो को सौरभ पांजवी ने 3 हफ्ते पहले पोस्ट किया था। इस वीडियो का कैप्शन Zomato का यह डिलीवरी पार्टनर दो बच्चों के साथ पूरा दिन धूप में बिताता है। हमें सीखना चाहिए कि इंसान चाहे तो कुछ भी कर सकता है। यह वीडियो देखते देखते पूरे देश में वायरल हो गया। अब इस पर जोमैटो ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जोमैटो ने कमेंट करते हुए लिखा ‘हाई सौरभ कृपया मुझे प्राइवेट मैसेज में इनका संपर्क डीटेल्स दें, जिसे मैं अपने डिलीवरी पार्टनर और उनके बच्चों को मदद कर सकूं।’

ये भी पढ़ें   Indian Railway : अब SBI YONO ऐप से बेहद सस्ते दाम में बुक करें Train Ticket, ये है पूरा प्रोसेस..