January 26, 2022

योगी ने गंगा में डुबकी लगाने से परहेज किया क्योंकि वह जानते हैं कि यह गंदी है: अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav

डेस्क : गंगा की सफाई पर बीजेपी ने करोड़ों खर्च किए. लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ जानते थे कि गंगा गंदी है. इसलिए उन्होंने डुबकी नहीं लगाई, ”ऐसा सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने बयान मे कहा। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को दावा किया कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गंगा में डुबकी नहीं लगाई क्योंकि उन्हें पता था कि नदी गंदी है। यादव ने कहा, “भाजपा ने गंगा की सफाई पर करोड़ों खर्च किए। लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ जानते थे कि गंगा गंदी है। इसलिए उन्होंने स्नान नहीं किया।

“उन्होंने कहा, “सवाल यह है कि क्या मां गंगा कभी स्वच्छ होंगी? धन बह गया, लेकिन नदी की सफाई नहीं हुई।”वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हालांकि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परियोजना का उद्घाटन करने से पहले सोमवार को ललिता घाट पर पूजा-अर्चना की और गंगा में डुबकी लगाई. मंगलवार को अखिलेश यादव की टिप्पणी सपा और भाजपा के बीच राजनीतिक हमलों की एक श्रृंखला में नवीनतम थी, उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में होने वाले चुनाव में दो प्रमुख दावेदार।

इससे पहले उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि लोग अपने अंतिम दिन वाराणसी में बिताते हैं। पीएम मोदी के वाराणसी दौरे के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश यादव ने इटावा में संवाददाताओं से कहा, “वह [बनारस] रहने की जगह है। लोग अपने अंतिम दिन बनारस में बिताते हैं।”पीएम मोदी ने भी सपा पर हमला बोलते हुए कहा था कि लाल (सपा की टोपी का रंग) यूपी के लिए खतरे का प्रतीक है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …