प्रदर्शनकारियों पर सख्त हुई योगी सरकार ,आज रात तक यूपी में सभी जगह खत्म करना होगा किसान आंदोलन…

Yogi Govt

डेस्क : 26 जनवरी पर दिल्ली में हुई हिंसा के बाद यूपी सरकार प्रदर्शनकारियों पर काफी सख्त हो गई है। 2 महीने तक यूपी के साथ-साथ देश भर में सभी बॉर्डर पर किसान लगातार डटे हुए हैं। लेकिन, आज यूपी सरकार ने अपने सारे डीएम और एसपी को भी आदेश जारी किया है की यूपी में मौजूद सभी धरना स्थल आज रात 12:00 बजे तक खाली हो जाना चाहिए। इस आर्डर के बाद यह समझा जा रहा है की यूपी में आज रात तक धरना प्रदर्शन खत्म करवा दिया जाएगा।

गाज़ीपुर बॉर्डर पे भारी पुलिस बल तैनात- गाजीपुर बॉर्डर पर भारी मात्रा में सीआरपीएफ और यूपी पुलिस के जवान तैनात है। गाजीपुर बॉर्डर में सुरक्षा व्यवस्था को पूरी तरह चाक-चौबंद कर दिया गया है। दरअसल गाजीपुर के डीएम ने किसानों को आज रात तक धरनास्थल को खाली करने का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर आप आज रात तक धरना स्थल नहीं खाली करेंगे तो रात 12:00 बजे के बाद कार्रवाई हो सकती है। रात 12:00 बजे के बाद प्रदर्शनकारियों को बलपूर्वक उनके जगह से हटाया जाएगा।

राकेश टिकैत कर सकते हैं सरेंडर- इस वक्त की बड़ी खबर यह भी आ रही है किसानों के सबसे बड़े नेता राकेश टिकैत पुलिस के सामने सरेंडर कर सकते हैं। गौरतलब है कि 26 जनवरी को हुई हिंसा के मद्देनजर राकेश टिकट समेत करीब 20 किसान नेताओं पर विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। उम्मीद लगाई जा रही है कि राकेश टिकैत किसान आंदोलन खत्म करने की घोषणा करेंगे और हो सकता है की वो दिल्ली पुलिस के सामने समर्पण कर दें। गौरतलब है कि आज गृहमंत्री अमित शाह ने दिन भर अधिकारियों के साथ बैठक की है। ये माना जा रहा था कि गृहमंत्री उपद्रव पे सख्त कदम उठा सकते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page