9 February 2023

गर्व! महिला ने दिखाया अपना दम – GYM में उठा लिया ट्रैक्टर वाला पहिया, बोली – मर्द से कम थोड़े हैं..

गर्व! महिला ने दिखाया अपना दम - GYM में उठा लिया ट्रैक्टर वाला पहिया, बोली - मर्द से कम थोड़े हैं.. 1

न्यूज डेस्क: सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है से देख आपके पसीने छूट जाएंगे। एक महिला बिल्कुल ही देसी अंदाज में जिम में फिजिकल वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। महिला के मेहनत करने का तरीका देख हर कोई हैरान है।

आज के इस स्लिम और फिटनेस दिखने वाले जमाने में जिम वाली महिला ने तो गजब ही ढा दिया है। बड़े से लेकर छोटे शहरों तक फिटनेस स्टूडियो खुल गए हैं। महिलाओं में भी फिटनेस स्टूडियो जाने का क्रेज बढ़ा है तो आइए इस साड़ी वाली फिटनेस क्वीन के बारे में जानते हैं।

साड़ी में वर्कआउट

इस वायरल हो रहे वीडियो में दिखा जा सकता है कि एक महिला साड़ी पहनकर भयंकर तरीके से वर्कआउट कर रही है। वर्कआउट के दौरान उन्होंने एक भारी भरकम ट्रक का टायर भी अपने सिर पर उठा लिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

रीना सिंह नाम की एक लड़की अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसी तरह के वीडियो अपलोड करती रहती है। उनके वीडियोज को लाखों लोग देखते हैं। पिंक साड़ी पहनकर रीना ने इस बार ऐसा वर्कआउट किया कि सैकड़ों लड़कों के पसीने छूट गए। इस वीडियो को शेयर करते हुए रीना ने कैप्शन में लिखा, ”यह तो बस शुरुआत है।”

ट्रॅक के टायर को उठाया

लड़की ने जैसे ही साड़ी पहनकर अपने हाथों से ट्रक का पहिया उठाया लोगों को यकीन ही नहीं हुआ। रीना ने टायरों के साथ स्क्वैट्स भी किए। अब तक इस वीडियो को साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि इस पर 1.6 करोड़ से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं.

वीडियो देखने के बाद कई लोग कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “मैं आपका हर एक वीडियो देखता हूं। मैं आपकी ताकत से प्रेरित हूं। आपका आत्मविश्वास बहुत मजबूत है।” हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने साड़ी पहनकर वर्कआउट करने पर सवाल खड़े किए।