5 February 2023

आखिर किस वजह से चुना जाता है खूबसूरत फ्लाइट अटेंडेंट का चेहरा ?

flight attendant

डेस्क : फ्लाइट अटेंडेंट अर्थात एयर होस्टेसेज़ का काम काफी चुनौती भरा होता है. अधिकतर समय उन्हें प्लेन में ही यात्रा करनी पड़ता है. यात्रा के अलावा उन्हें हर समय खुद को सुंदर और आकर्षक भी दिखाना होता है जिससे यात्रियों की नजर में एयरलाइन की भी छवि भी अच्छी बने. यूं तो अधिकतर एयर होस्टेस सुंदर ही होती हैं और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं मगर इन दिनों एक विदेशी एयर होस्टेस (air hostess approached for date by passengers) के खूब चर्चे भी हैं जिनके लुक पर लोग फिदा हो जाते हैं.

Daily Star News की वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार एमा टेलर (Emma Taylor) एक फ्लाइट अटेंडेंट (flight attendant approach by passengers for date) हैं जो कि पिछले 5 महीने से रयान एयर के साथ ही काम कर रही हैं. उन्होंने Daily Star से बात करते हुए कहा कि प्लेन के अंदर उन्होंने इतने कम दिनों में इतना कुछ देख लिया है कि उनका अनुभव अब काफी ज्यादा हो गया है. उन्होंने यह बताया कि कई बार लोग एक्स्ट्रा लेग रूम सीट के लिए झगड़ते हैं तो अब उनकी चिंता 5G फोन कॉल के लिए बढ़ने लगी है जो यूरोपियन यूनियन में भी लीगल होती जा रही है.

प्लेन पर रोमांस होने का किया था खुलासा

पर उन्होंने साथ में यह भी बताया कि उन्होंने प्लेन के अंदर कई बार रोमांटिक पल भी देख रखे हैं. उनका कहना है कि अक्सर पायलट या केबिन क्रू के लोग एक दूसरे के साथ या तो रिलेशनशिप में रहते हैं या फिर शादी शुदा ही होते हैं. पर उन्हें सबसे ज्यादा एतराज तब होता है इस बात से कि यात्री उनसे फ्लर्ट करने लगते हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें अप्रोच भी करते हैं.