कौन है सोनाली फोगट को बार बार ड्रग्स देने वाला व्यक्ति – जा चुका है जेल

Sonali Phogat news

डेस्क : हरियाणा की बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें उनके पीए सुधीर उन्हें जबरदस्ती ड्रग पिलाते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस CCTV फुटेज में सुधीर, सोनाली के मुंह में बोतल जबरदस्ती लगाता दिखाई दे रहा है। जानकारी के मुताबिक़ यह सीसीटीवी उसे रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है कि जिसमें सोनाली फोगाट आखिरी बार डिनर करने गईं थीं।

कौन है सोनाली फोगट को बार बार ड्रग्स देने वाला व्यक्ति - जा चुका है जेल 1

इस वीडियो में सोनाली फोगाट डांस करते हुए और लड़खड़ते दिखाई दे रही हैं। बता दें कि ये तीसरा वीडियो सोनाली मर्डर केस से जुड़ा है। दो वीडियो इससे पहले आ चुके हैं। सोनाली को उनका पीए सुधीर सांगवान एक वीडियो में संभालते दिखा था। जबकि वह दूसरे वीडियो में सुधीर और उसके दोस्त के साथ डांस करते हुए दिखी थीं।

कौन है सोनाली फोगट को बार बार ड्रग्स देने वाला व्यक्ति - जा चुका है जेल 2

खुद भी सुधीर सांगवान कानून का जानकार है। सुधीर सांगवान के पास एलएलबी की डिग्री है और गोहाना बार एसोसिएशन का वह सदस्य भी है। खुद को सुधीर सांगवान लॉ ग्रेजुएट बताता है। सोनीपत के खेड़ा गांव के रहने वाले सुधीर सांगवान विवाहित है। उनकी पत्नी एक शिक्षिका हैं लेकिन अपने परिवार से वह दूर रहते हैं। सुधीर सांगवान के बच्चे भी हैं।

कौन है सोनाली फोगट को बार बार ड्रग्स देने वाला व्यक्ति - जा चुका है जेल 3

कुछ दिन सुधीर ने गोहान में वकालत की प्रैक्टिस भी की थी लेकिन वहां उसका काम चला नहीं। सुधीर ने इसके बाद पोल्ट्री फार्म खोला लेकिन वह बिजनेस भी उसका चला नहीं। उसने इसके बाद किसानों को पॉली हाउस में सब्सिडी दिलवाने का काम शुरू कर दिया था और इसमें उसपर घोटाले का आरोप लग गया।

ये भी पढ़ें   दिल्ली में शुरू हुए 5जी टावर इंस्टालेशन, मिलेगा फ्री में डाटा, पैक लेने की कोई जरूरत नहीं

बताया जा रहा है कि पॉली हाउस में सब्सिडी दिलवाने के काम में सुधीर सांगवान पर किसानों को सब्सिडी का पैसा ना देकर खुद रख लेने का आरोप है। सुधीर सांगवान पहले इस मामले में जेल भी गया था। 2015-16 में सुधीर सांगवान रोहतक के सेक्टर-2 में किराए के मकान में रहता था। सुधीर के साथ वहां उसकी पत्नी और बच्चे भी रहते थे, लेकिन उसका व्यवहार अच्छा नहीं था। इसलिए सुधीर से घर मकान मालिक ने खाली करवा लिया। वो इस मकान में सिर्फ 7 महीने ही रह पाए थे।

2018 में सोनाली के संपर्क में सुधीर आया था और 2019 में उसका करीबी सहयोगी बन गया। सोनाली फोगट अभिनय से लेकर राजनीति तक सुधीर से सलाह मशविरा करने के बाद ही सारे फैसले लेती थीं। यूं तो सुधीर खुद को ठेकेदार कहता था, लेकिन वह पीए के तौर पर भी काम करता था। सोनाली के हिसार स्थित घर में पिछले साल चोरी हुई थी। उसके नौकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था फिर बाद सोनाली के कहने पर एक नया नौकर नियुक्त किया गया था।

सोनाली फोगट के भाई रिंकू ढाका ने आरोप लगाया है कि उसके साथ सुधीर सांगवान ने बलात्कार किया और पिछले साल उसने उसके घर में चोरी की योजना बनाई थी। सुधीर पर भाई ने पैसे और संपत्ति के लिए फोगट की हत्या करने का भी आरोप लगाया। वहीं सुधीर सांगवान का सहयोगी सुखविंदर सिंह था। गोवा में सोनाली परफॉर्म करती थी और सुखविंदर ने वादा किया था कि उसे वह काम खोजने में मदद करेगा। सोनाली के भाई ने कहा कि सोनाली के शरीर पर उसने नीले निशान देखे हैं और आरोप लगाया कि उसे जहर दिया गया था।

ये भी पढ़ें   किस्मत! ऑटो ड्राइवर चुटकियों में बना करोड़पति - एक झटके में लॉटरी से जीते 25 करोड़ रुपये..

सोनाली फोगट के पति संजय फोगाट भी बीजेपी नेता थे और 2016 में उनकी एक फार्महाउस में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। हरियाणा के फतेहाबाद की सोनाली रहने वाली हैं। संजय के बड़े भाई से उसकी बहन रेमन की शादी हुई थी, जिसकी कई साल पहले मौत हो गई थी। हिसार में एक सोनाली के पास फार्महाउस के अलावा एक घर, गुड़गांव में एक फ्लैट और कुछ दुकानें भी हैं।