4 February 2023

प्रेरणा! जब करोड़पति बॉस बना डिलीवरी बॉय, घर-घर बांटा खाना..

प्रेरणा! जब करोड़पति बॉस बना डिलीवरी बॉय, घर-घर बांटा खाना.. 1

डेस्क : 31 दिसंबर को जब पूरा देश नये वर्ष की शुरुआत का जश्न मना रहा थे उस वक्त Online फूड डिलीवरी ऐप Zomato के लाखों फूड डिलीवरी बॉय ग्राहकों तक बिरयानी से लेकर पिज्जा तक खाने-पानी की चीजें भी पहुंचा रहे थे. App पर फूड ऑर्डर की तादाद इतनी बढ़ गई थी कि Zomato के CEO दीपेंदर गोयल खुद ने कमान संभाल ली और खाना डिलीवर करने पहुंच गए. इस मजेदार वाक्ये की जानकारी उन्होंने खुद Tweet करके दी.

पहला ऑर्डर अपने ही ऑफिस में दिया

खास बात यह है कि उन्होंने अपना पहला ऑर्डर की गुरुग्राम स्थित zomato के ऑफिस का ही मिला. इसके बाद उन्होंने 4 और ऑर्डर भी डिलीवर किए. उन्होंने एक बुजुर्ग दंपति तक भी खाने के आर्डर को पहुंचाया जो अपने पोते के साथ नए साल का जश्न भी मना रहे थे.

Food डिलीवरी ऐप Zomato ने नए साल पर 31 दिसंबर को 20 लाख से अधिक ऑर्डर डिलीवर करके फूड डिलीवरी का एक नया रिकॉर्ड बनाया है. कंपनी CEO ने दीपेंदर गोयल ने खुद बताया कि आज जितने ऑर्डर हमने डिलीवर किए गए वो पहले 3 सालों के कुल ऑर्डर के बराबर हो गए है.

कामयाबी के बीच लगा बड़ा झटका

इस बड़ी कामयाबी के बीच फ़ूड डिलीवरी App Zomato को एक बड़ा झटका भी लगा है. कंपनी के Co-Founder और चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर (CTO) गुंजन पाटीदार ने अपना इस्तीफा दे दिया. पिछले कुछ समय में कंपनी से कई बड़े अधिकारियों ने इस्तीफा देकर बाहर निकल लिए हैं और गुंजन पाटीदार इसी कड़ी में एक नया नाम हैं.